scorecardresearch

Shrikant Tyagi: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, थाना फेज टू के प्रभारी सस्पेंड, नोएडा सोसाइटी के लोग मना रहे जश्‍न, देखें वीडियो

Shrikant Tyagi Noida News, Grand Omaxe Society Ruckus: रविवार रात श्रीकांत त्यागी के समर्थन में कुछ युवा सोसाइटी में पहुंचे थे, जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने उनका विरोध किया था और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की थी।

Shrikant Tyagi: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, थाना फेज टू के प्रभारी सस्पेंड, नोएडा सोसाइटी के लोग मना रहे जश्‍न, देखें वीडियो
श्रीकांत त्यागी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई, Bjp Leader Shrikant Tyagi House: श्रीकांत त्यागी के घर पर चला बुलडोजर (फ़ोटो सोर्स: @Ani)

Noida Shrikant Tyagi Case: नोएडा में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है और उसकी तलाश भी जारी है। प्रशासन ने नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में कार्रवाई की है। इसी सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी का मकान है। त्यागी ने घर के बाहर एक बाउंड्री बनवाई थी, जिसे प्रशासन ने हथौड़े के जरिए तुड़वाया।

वहीं जैसे ही प्रशासन ने बुलडोजर से कार्रवाई की, उसके बाद सोसाइटी के लोगों ने खूब जश्न मनाया। सोसाइटी के एक व्यक्ति ने कहा, “हम मुख्यमंत्री और नोएडा अथॉरिटी के सीईओ के एक्शन से खुश हैं। हम उसके (श्रीकांत त्यागी) अवैध निर्माण और उसके रवैये से परेशान हो चुके थे।”

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार श्रीकांत त्यागी को अवैध कब्जा हटाने के लिए कई बार नोटिस जारी किया गया था, लेकिन उसने अवैध निर्माण नहीं हटाया। आखिरी बार उसे 2019 में नोटिस जारी किया गया था, लेकिन इसके 3 साल बाद भी उसने अवैध कब्जा नहीं हटाया।

वहीं पुलिस को श्रीकांत त्यागी की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है। जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी हरिद्वार में एक सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की तलाश तेज कर दी है।

बीजेपी सांसद महेश शर्मा सोसाइटी में पहुंचे थे और पीड़ित महिला को आश्वाशन दिया कि आरोपी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। वहीं बीजेपी सांसद के आश्वाशन पर पीड़ित महिला ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा, “अगर कोई एक्शन लिया जाता है तो अच्छा है। लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं है कि एक्शन इतना जल्दी लिया जाएगा। वैसे मैं उम्मीद करती हूं कि कुछ एक्शन जरूर होगा और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।”

वहीं रविवार रात साढ़े 8 बजे के करीब एक दर्जन से अधिक लड़के सोसाइटी में घुस आये थे और उन्होंने खूब हंगामा किया। सोसाइटी के लोगों ने लड़कों का विरोध किया, जिसके बाद प्रशासन और बीजेपी सांसद महेश शर्मा भी वहां पहुंचे। महेश शर्मा पुलिस पर भड़के हुए थे और उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए कहा कि शर्म आती है कि हमारी सरकार है।

वहीं नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने थाना फेस टू के प्रभारी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। कमिश्नर अलोक सिंह ने थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया है। परमहंस तिवारी को थाना फेस 2 का नया प्रभारी बनाया गया है।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट