ताज़ा खबर
 

मथुरा जंक्शन पर सांड़ के हमले में बाल बाल बचीं हेमा मालिनी, स्टेशन मास्टर सस्पेंड

सांसद हेमामालिनी एक आवारा सांड़ की चपेट में आने से बाल-बाल बच गयी थीं। एक युवक ने समय रहते सांड़ को सीधे उनकी तरफ पहुंचने से रोक दिया था।
Author November 5, 2017 05:50 am
हेमा मालिनी इस हमले में बाल-बाल बच गईं थीं।

अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर पिछले दिनों यहां रेलवे स्टेशन एक आवारा सांड ने हमला कर दिया । हालांकि हेमा मालिनी इस हमले में बाल बाल बच गईं लेकिन इसके बाद स्टेशन पर आवारा जानवरों के घुसने की समस्या का समाधान नहीं निकालने के लिए स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया। उत्तर मध्य रेलवे के मंडलीय व्यवसायिक प्रबंधक संचित त्यागी ने यह जानकारी दी। गौरतलब है कि सौन्दर्यीकरण कार्य की संभावना का जायजा लेने पहुंचीं एक्ट्रेस एवं स्थानीय सांसद हेमामालिनी एक आवारा सांड़ की चपेट में आने से बाल-बाल बच गयी थीं। एक युवक ने समय रहते सांड़ को सीधे उनकी तरफ पहुंचने से रोक दिया था।

घटना की जानकारी मिलने पर उत्तर रेलवे जोनल कार्यालय ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्लेटफार्म पर सांड़ की इस तरह खुलेआम मौजूदगी को प्रथम दृष्टया स्टेशन मास्टर के एल मीणा की घोर लापरवाही मानते हुए उन्हें निलंबित कर दिया। साथ ही घटना की जांच का आदेश दिया गया। त्यागी ने साथ ही कहा कि अब के एल मीणा के स्थान पर पी एल मीणा मथुरा के नए स्टेशन मास्टर होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App