सुहागरात के दिन जेठ ने दोस्त संग मिलकर किया गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक - Bulandshahr muslim woman raped by husband elder brother and his friend on first night husband gives her triple talaq crime news - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सुहागरात के दिन जेठ ने दोस्त संग मिलकर किया गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक

महिला ने पुलिस को कहा कि उसे धमकी दी गई कि अगर वह इस वाकये की जानकारी किसी को देगी तो वीडियो को सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला ने अपने पति के बड़े भाई और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। सनसनीखेज खबर यह है कि ये वाकया उस दिन हुआ जिस दिन महिला की सुहागरात थी। महिला ने जब ये वारदात अपने पति को बताई तो कार्रवाई की बजाय इस शख्स ने पत्नी को ही उसी वक्त तीन तलाक दे दिया। पीड़िता अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पहले पुलिस ने भी केस दर्ज करने में लेटलतीफी की, लेकिन जब बात एसएसपी तक पहुंची तो पुलिस ने केस दर्ज किया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 1 दिसंबर को मोहम्मद राशिद से हुई थी। शादी के एक दिन बाद जब वह अपने पति का इंतजार कर रही थी तभी उसके पति का बड़ा भाई मोहम्मद राकिब कमरे में आया। महिला ने बताया कि राकिब ने उसके साथ जबर्दस्ती की और पूरे वाकये का वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसके साथ राकिब के दोस्त ने भी रेप किया।

महिला ने पुलिस को कहा कि उसे धमकी दी गई कि अगर वह इस वाकये की जानकारी किसी को देगी तो वीडियो को सार्वजनिक कर दिया जाएगा।  इस मामले में सबसे हैरान करने वाला रवैया महिला के पति का है। पीड़िता ने जब पूरी बात अपने पति को बताई तो उसका जवाब सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला ने पुलिस को कहा है कि उसके पति ने केस दर्ज करवाने के बजाय उसे ही तुरंत तीन तलाक दे दिया। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार एक बार में तीन तलाक गैरकानूनी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि मोहम्मद राशिद पहले से ही शादीशुदा था। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App