Bsp Mla registered a case against a criminal who called him and demanded extortion money to him - 1 करोड़ दो, नहीं तो 1 गोली काफी-दाऊद के नाम पर बसपा विधायक को धमकी, केस दर्ज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

1 करोड़ दो, नहीं तो 1 गोली काफी-दाऊद के नाम पर बसपा विधायक को धमकी, केस दर्ज

यूपी के बसपा विधायक का दावा है कि उनसे माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर फोन करके एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। विधायक को फोन के साथ ही ई-मेल पर भी धम​की मिली है। विधायक ने राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दाऊद भारत में कई बड़े लोगों से बात करता है, इनमें राजनेता भी शामिल है।

यूपी के बसपा विधायक का दावा है कि उनसे माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर फोन करके एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। विधायक को फोन के साथ ही ई-मेल पर भी धम​की मिली है। विधायक ने राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई है। अब पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

बता दें कि बलिया जिले की रसड़ा विधानसभा सीट से बसपा नेता उमाशंकर सिंह दूसरी बार लगातार विधायक बने हैं। विधायक उमाशंकर सिंह का दावा है कि उनसे धमकी फोन पर मांगी गई है। रंगदारी मांगने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम बताया है। वहीं जब नंबर को ट्रू कॉलर पर चेक किया गया तो उस पर दाऊद इब्राहिम लिखा हुआ था।

विधायक ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि छह अगस्त को उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया था। मैसेज में उन्हें ई-मेल चेक करने के लिए कहा गया था। इस मैसेज पर उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। दोबारा आठ अगस्त को फिर मैसेज आया। इसमें एक करोड़ रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

विधायक ने मीडिया को बताया है कि जिस मेल से उनके पास धमकी आई है, उसकी प्रोफाइल पिक में भी दाऊद की फोटो लगी है। rk3905842@gmail.com से एक मेल आई थी। इस मेल आईडी पर भी दाऊद इब्राहिम की फोटो लगी हुई थी। इसके बाद विधायक ने गोमती नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि सीओ गोमती नगर चक्रेश मिश्र ने मीडिया को बताया, प्रारंभिक जांच में धमकी दाऊद की ओर से नहीं मिली है। किसी स्थानीय अपराधी ने ही दाऊद की फोटो लगाकर ये धमकी दी है। अपराधी की तलाश की जा रही है। इस संबंध में आईटी एक्ट और रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज ​कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App