ताज़ा खबर
 

बसपा नेता की पत्‍नी का दूधवाले ने बनाया अश्‍लील वीडियो, ब्‍लैकमेलिंग के जरिए करता रहा रेप

बसपा नेता की पत्नी ने बताया कि रोहित उस पर शादी का दबाव डाल रहा था। हालांकि इस बात पर वह नहीं मान रही थीं। विरोध पर रोहित ने उनके बेटे को मारने और उसके पास रखी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बहुजन समाज पार्टी के एक नेता की पत्नी से रेप का मामला सामने आया है। महिला ने रेप का आरोप घर में दूध लाने वाले पर लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने आरोपी दूधवाले को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि दूध वाला काफी समय से महिला को उसके अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रेप कर रहा था।

पत्रिका की खबर के अनुसार, मामला जिले के कविनगर थानाक्षेत्र का है। यहां के बसपा नेता की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके घर रोहित वर्मा काफी समय से दूध लाता है। लेकिन एक दिन उसने उन्हें गाड़ी में बैठाया और पेय पदार्थ में नशीली चीज मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। इसी दौरान रोहित ने उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके सहारे वह उसके साथ काफी समय तक बलात्कार करता रहा। रोहित उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था।

बसपा नेता की पत्नी ने बताया कि, रोहित उस पर शादी का दबाव डाल रहा था। हालांकि इस बात पर वह नहीं मान रही थीं। उनके विरोध पर रोहित ने उनके बेटे को मारने और उसके पास रखी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मामला हद से ज्यादा बढ़ने पर उसने अपने पति को जानकारी दी। इस पर बसपा नेता ने पत्नी के साथ जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले पर पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, इस मामले पर एस पी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर किया जा चुका है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जांच में जो बिंदु निकलकर आते हैं उनके आधार पर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App