ताज़ा खबर
 

“योगीराज” में 10वीं की परीक्षा देकर लौट रही बहन को भाई ने किया अगवा फिर रेप, चार दोस्त मिलकर बनाते रहे वीडियो क्लिप

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अभी भी फरार है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में भले ही योगी राज में सबकुछ ठीकठाक करने की पहल हो रही हो, एंटी रोमियो दल ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हो मगर सामाजिक तानाबाना इतना बिगड़ चुका है कि अब भाई ही बहन का रेप करने लगा है। ताजा मामला आजमगढ़ जिले का है, जहां दसवीं बोर्ड का इम्तिहान देकर लौट रही एक छात्रा को उसके की मौसेरे भाई ने न केवल किडनैप कर लिया बल्कि उसके साथ बलात्कार भी किया। हद तो तब हो गई जब उसके ही चार दोस्तों ने रेप का वीडियो क्लिप बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

ईटीवी के मुताबिक आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमेठी गांव की 15 वर्षीय छात्रा जब 1 अप्रैल को परीक्षा देकर लौट रही थी तभी रास्ते में उसके मौसेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ घेर लिया और जबरन बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद सभी उस छात्रा को एक बंद पड़े पॉल्ट्री फॉर्म लेकर गए, जहां मौसेरे भाई ने अपनी ही बहन के साथ रेप किया। इस दौरान उसके दोस्तों ने उसका वीडियो बना लिया। सभी ने लड़की को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में मुंह खोला तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे।

बदनामी के डर से छात्रा ने किसी से भी वारदात का जिक्र नहीं किया बावजूद इसके बदमाशों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित छात्रा ने घटना के बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी। अब छात्रा के परिजनों की शिकायत पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अभी भी फरार है। जिले के सीनियर एसपी ने घटना की पुष्टि की है। बतौर पुलिस, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जिसमें रेप की पुष्टि हुई है।

वीडियो: हैदराबाद में दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति रैली के दौरान रो पड़े; कहा- "अमित शाह और मोदी ने मेरे खिलाफ साजिश की"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App