ताज़ा खबर
 

वरुण गांधी बोले- मुझे भी होना चाहिए था बाबा

वरुण गांधी बीजेपी नेतृत्व से खफा बताए जाते हैं। यूपी में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में इनका भी नाम शामिल था लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उन्हें तवज्जो नहीं दिया। माना जा रहा है कि वरुण गांधी का सुल्तानपुर में दिया गया भाषण सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना है।

वरुण गांधी। (Express file photo)

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद वरुण गांधी को यूपी का मुख्यमंत्री नहीं बन पाने का मलाल है। तीन दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंचे वरुण गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा है। उन्होंने सुल्तानपुर के जयसिंह विधानसभा के सेमरी बाजार में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “जीवन गंगाजी की तरह है, जितना आप उसके अंदर जाएंगे, उतना आप पाक-साफ और पवित्र होते जाएंगे। जीवन किसी मकान, दुकान को नहीं कहते हैं। जो दिल के अंदर तक होता है उसे जीवन कहते हैं और जितना आप लोगों के सीने में घुसोगे, उतना ही आपको लगेगा कि हां भाई हमारी भी कमाई हुई है इस संसार में। मुझे तो लगता है कि मुझे बाबा होना चाहिए था।”

राजद अध्यक्ष लालू यादव से जुड़े एक सवाल के जवाब में वरुण ने कहा कि वो राजनीति में लोगों को चोट पहुंचाने के लिए नहीं हैं। उन्होंने कहा, “मैं ईमादारी के साथ कह सकता हूं कि राजनीति में मैं किसी को चोट पहुंचाने या नीचा दिखाने या तंग करने के लिए नहीं हूं।” वरुण ने कहा कि वो चार साल से सांसद हैं लेकिन क्या कभी सुल्तानपुर के लोगों को कभी बुरा-भला कहा। इसके जवाब में लोगों ने नहीं कहा। उन्होंने वहां मंच पर मौजूद एक बाबा के साथ सेल्फी भी ली।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

बता दें कि वरुण गांधी बीजेपी नेतृत्व से खफा बताए जाते हैं। यूपी में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में इनका भी नाम शामिल था लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उन्हें तवज्जो नहीं दिया। माना जा रहा है कि वरुण गांधी का सुल्तानपुर में दिया गया भाषण सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना है। वरुण जनसंवाद कार्यक्रम के तहत अपने संसदीय क्षेत्र में कुल 21 जगह जन संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति को सेवा के रूप में देखना चाहिए। इसमें नफा-नुकसान नहीं ढूंढ़ना चाहिए।

जानिए- कैसा है वरुण गांधी का परिवार, घर में कौन-कौन?

varun gandhi, Maneka Gandhi, Anasuya यामिनी और वरुण की शादी 6 मार्च 2011 को हुई थी। (फोटो- PTI)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App