ताज़ा खबर
 

जनता से बोले बीजेपी सांसद- हमारी कोई सुन नहीं रहा, तुम्हारी कौन सुनेगा

श्यामा चरण ने योगी सरकार द्वारा जिलों के नाम बदलने की आलोचना करते हुए कहा, केवल नाम बदलने से कुछ नहीं होगा। अगर नाम बदलना ही है तो भारत का नाम बदलो। भारत की जगह हिंदुस्तान कर दो, सारे झगड़े खत्म हो जाएंगे।

बीजेपी सांसद श्यामा चरण गुप्ता (फोटो सोर्स : Indian Express)

सबकी पीड़ा सुनने और हल करने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद ने लोगों के सामने ही अपना दर्द बयां किया है। प्रयागराज से बीजेपी के सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, कोई मेरी सुनने वाला नहीं तो तुम्हारी कौन सुनेगा। श्यामा चरण गुप्ता ने यह बात कन्नौज जिले के सौरिख इलाके में आयोजित वैश्य एवं व्यापारी चिंतन महासम्मेलन के कार्यक्रम में कही। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ‘दिल्ली से लखनऊ तक एक ही व्यवस्था चल रही है। सुनने वाला कोई नहीं है। ऐसा लग रहा मानो देश अनाथ हो गया है।’

स्थानीय अखबार की खबर के मुताबिक, कन्नौज से भाजपा के टिकट लिए दावेदारी करने वाले दिनेश भी गुप्ता के साथ ही मौजूद थे। इस दौरान सांसद श्यामा चरण ने कहा, अगर पार्टी से टिकट मिले तब तो लड़ो ही और अगर न मिले तब भी चुनाव में उतरो। गुप्ता ने व्यापारियों के आयोजित किए गए समारोह में कहा, हर तरफ एक ही व्यवस्था है। सब अपने में लगे हैं। कोई किसी की नहीं सुन रहा। मेरी सुनने वाला कोई नहीं तो तुम्हारी (जनता) कौन सुनेगा।

श्यामा चरण ने बीते दिनों योगी सरकार द्वारा जिलों के नाम बदलने की आलोचना करते हुए कहा, केवल नाम बदलने से कुछ नहीं होगा। इससे केवल विपक्षियों को मुद्दा मिलेगा। अगर नाम बदला ही है तो भारत का बदलो। भारत की जगह हिंदुस्तान कर दो, सारे झगड़े खत्म हो जाएंगे।

राज्य से लेकर केंद्र तक में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद पार्टी में उनकी ही सुनवाई न होने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा, मौलाना बुखारी की दिल्ली से एक अजान पर देशभर के मुसलमान एकजुट हो जाते हैं। मुलायम सिंह की एक आवाज पर सारे यादव एक हो जाते हैं और सारे दलिद मायावती एक आवाज पर एक हो जाते हैं। लेकिन अगर वैश्य समाज अपने ही नेता की नहीं सुनता। श्यामाचरण ने कहा कि वैश्य समाज को भी आरक्षण मिलना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App