scorecardresearch

यूपीः 2008 से खोज रहा हूं, एयरपोर्ट पर किसी दिन मिले तो दो-दो हाथ जरूर करेंगे- राज ठाकरे पर बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह शुरू से ही राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध करते रहे हैं।

brij bhusan sharan singh, raj thackeray
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (फोटो- @sharan_mp)

मनसे प्रमुख राज ठाकरे अपना अयोध्या दौरा कैंसल कर चुके हैं। इस दौरे के रद्द होने को लेकर ठाकरे ने कहा है कि उन्हें ट्रैप की बात पता चली, साथ ही उनकी तबीयत भी ठीक नहीं है। हालांकि इस दौरे के रद्द होने में बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह का भी हाथ माना जा रहा है, जो राज ठाकरे से लगातार माफी की मांग कर रहे थे। राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के रद्द होने के बाद भी बीजेपी सांसद चुप नहीं हैं, उन्होंने कहा कि अगर ठाकरे किसी दिन मिले तो वो दो-दो हाथ जरूर करेंगे।

बीजेपी सांसद देवरिया में एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने राज ठाकरे को लेकर कहा कि वो उन्हें 2008 से खोज रहे हैं। अगर वो किसी दिन एयरपोर्ट पर मिले तो वो दो-दो हाथ जरूर करेंगे।

बीजेपी सांसद ने कहा कि अब राज ठाकरे का ह्रदय परिवर्तन हुआ है और वो अयोध्या आना चाहते हैं। लेकिन उत्तर भारतीयों खिलाफ चलाए गए अपने आंदोलन के लिए जब तक वो माफी नहीं मांगेंगे, उन्हें अयोध्या में कदम नहीं रखने देंगे। उन्होंने कहा- “हम सब राम के ही वंशज हैं और उनको उन्होंने बेइज्जत किया है, पीटने का काम किया है। तो माफी मांगें तभी आ सकते हैं”।

बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा कि राज ठाकरे जिस किसी उत्तर भारत के राज्य में जाएंगे, वहां उनका विरोध होगा। बिना माफी मांगें उनकी कहीं भी एंट्री नहीं होगी।

बता दें कि राज ठाकरे पांच जून को अयोध्या जाने वाले थे, खुद उन्होंने इसकी घोषणा की थी। उनकी घोषणा के बाद से ही बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह लगातार विरोध कर रहे थे। बीजेपी सांसद की एक मांग थी कि राज ठाकरे माफी मांगें फिर अयोध्या आएं। इन्हीं विवादों के बीच राज ठाकरे ने दो दिन पहले घोषणा की कि वो अयोध्या नहीं जाएंगे। इसके लिए राज ठाकरे ने दो कारण बताएं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि अयोध्या में एक ट्रैप सेट किया गया है, जिसमें उनके कार्यकर्ता फंस सकते हैं और वो जेल भी जा सकते हैं। दूसरा उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, डॉक्टर ने लंबी यात्रा से बचने की सलाह दी है।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट