ताज़ा खबर
 

भाजपा विधायक के स्कूल की बस ने बच्चे को कुचला, मौत

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और उसके चालक रघुबर पाल के साथ मारपीट की। पाल को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।
Author August 24, 2017 10:39 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में आज भाजपा विधायक सुरेश तिवारी द्वारा संचालित स्कूल की बस की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गयी। किशोर मूक-बाधिर था, उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भालीचैर गांव का रहने वाला मोहन निषाद (14) सुबह अपने घर से दुकान जा रहा था। रास्ते में घालीचैक गांव के पास एक स्कूल बस ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि जांच में पता लगा कि वह बस बरहज क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेश तिवारी द्वारा संचालित स्कूल की है।

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और उसके चालक रघुबर पाल के साथ मारपीट की। पाल को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। नाराज लोगों ने घटना के विरोध में मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App