ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ के MLA ने बीच सड़क पर लेडी IPS फटकारा, एसपी के निकल पड़े आंसू

विधायक इस बात को लेकर नाराज थे कि महिला अधिकारी ने शराब की एक दुकान का विरोध कर रहे कुछ लोगों को वहां से हटाया था।

Author गोरखपुर | Updated: May 8, 2017 1:25 PM
महिला आईपीएस रुमाल से अपने चेहरा पोछती हुई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर में भाजपा के एक विधायक ने आज एक महिला आईपीएस अधिकारी को कथित तौर पर फटकार लगायी जिससे महिला अधिकारी रूआंसी हो गयी। यह घटना कैमरा में कैद हो गयी तथा आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। महिला पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया कि उससे बदसलूकी की गयी जबकि विधायक ने इस आरोप से साफ इंकार किया।  पुलिस का दावा है कि विधायक इस बात को लेकर नाराज थे कि महिला अधिकारी ने शराब की एक दुकान का विरोध कर रहे कुछ लोगों को वहां से हटाया था। विधायक ने उन लोगों को उनके आने तक वहीं रूकने को कहा था। वहीं विधायक ने पुलिस अधिकारी पर सख्ती बरतने का आरोप लगाया और उनके आरोपों को निराधार बताया।

यह घटना शहर के करीमनगर क्षेत्र की है, जहां कुछ लोग शराब की एक दुकान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने उन लोगों को वहां से हटाया था।इसी तनाव के बीच स्थानीय भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने उनसे शिकायत की कि पुलिस अधिकारी चारू निगम ने उन्हें जबरन हटाया है।प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने एक महिला के साथ मारपीट की और 80 साल के एक बुजुर्ग को घसीटा।  इस पर विधायक ने पुलिस कार्रवाई के बारे में महिला अधिकारी से सवाल किया और उनसे कहा कि राज्य सरकार का आदेश है कि घनी बस्तियों में शराब की दुकानें नहीं चलेंगी। इस ‘‘बातचीत’’ के दौरान ही महिला अधिकारी रूमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं। इसका विजुअल टीवी चैनलों पर प्रसारित किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अयोध्या मामले में मुकदमा तो बाबर और उसके सेनापति पर चलना चाहिए: इंद्रेश कुमार
2 योगी राज में दरोगा की दबंगई: डॉक्‍टर पर तानी पिस्‍टल, CCTV में कैद हुई करतूत
3 योगी आदित्‍य नाथ सरकार पर बरसीं मायावती, कहा- गोरक्षा के नाम पर गरीब हिन्‍दू बन रहे भगवा ब्रिगेड के तांडव का शिकार