ताज़ा खबर
 

यूपी: थाने के बाहर धरने पर बैठे बीजेपी विधायक, आरोप- घूस लेता है एसएचओ

विधायक पूरन प्रकाश संग धरने में बलदेव पंचायत के चेरयमैन कमल कुमार पांडे, भाजपा के डिविजन प्रेसिडेंट सुमीत दीक्षित और महासचिव चिंताराम चतुर्वेदी भी मौजूद थे।

बलदेव क्षेत्र से विधायक पूरन प्रकाश शाम चार बजे से महाबन पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए। (facebook photo)

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक पुलिस थाने में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ रविवार को एक भाजपा विधायक धरने पर बैठ गए। बलदेव क्षेत्र से विधायक पूरन प्रकाश अन्य गांव वालों के साथ शाम चार बजे से महाबन पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए। प्रकाश ने आरोप लगाया, ‘पूरा पुलिस थाना भयानक भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है।’

उन्होंने कहा कि जब तक थाना प्रभारी अरविंद पाल, उप निरीक्षकों अरविंद चौहान और अजय हवाना को निलंबित नहीं किया जाता और पुलिस थाने के सभी कर्मचारियों का तबादला नहीं होता तब तक धरना जारी रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस थाने में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता और थाना प्रभारी एवं दोनों उपनिरीक्षक अक्सर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।

जानकारी के मुताबिक विधायक पूरन प्रकाश संग धरने में बलदेव पंचायत के चेरयमैन कमल कुमार पांडे, भाजपा के डिविजन प्रेसिडेंट सुमीत दीक्षित और महासचिव चिंताराम चतुर्वेदी भी मौजूद थे।

यहां बता दें कि आखिरी बार जब मामले की जानकारी ली गई तब भी पुलिस स्टेशन के सामने भाजपा विधायक का धरना जारी था। वहीं विवाद के सुलझाने के लिए एसपी बबलू कुमार भी पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। (एजेंसी इनपुट सहित)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App