ताज़ा खबर
 

Coronavirus तो क्या, कोई भी वायरस हमारे शहर में नहीं घुस सकता है- लोनी के BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर का दावा

Coronavirus Alert: चीन के एक फूड मार्केट में पैदा हुए इस वायरस से भारत में भी 28 लोग संक्रमित पाए गए हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विधायक नंदकिशोर गुर्जर।

Coronavirus fear news and updates: जहां एक तरफ दुनियाभर में कोरोनावायरस से बचने के लिए आम लोगों को एहतियात बरतने के लिए कहा जा रहा है, वहीं उत्तर प्रदेश के एक विधायक ने इस जानलेवा वायरस के डर को बकवास बताया है। लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का दावा है कि कोरोनावायरस उनके विधानसभा क्षेत्र में नहीं घुस सकता। जब विधायक से इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि लोनी के अंदर गायों की संख्या सबसे ज्यादा है, इसलिए कोरोनावायरस का असर इस शहर में हो ही नहीं सकता।

नंदकिशोर यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे गायों के फायदे बताते हुए कहा, “जहां गाय होती है, वहां किसी भी तरह का वायरस नहीं आ सकता। गाय एक चलती-फिरती डॉक्टर है। जिस घर में गाय होती है, वहां कैंसर जैसी बीमारी भी नहीं आती।”

असम से BJP विधायक भी दे चुकी हैं ऐसा बयानः इससे पहले असम में भाजपा विधायक सुमन हरिप्रिया ने सोमवार को विधानसभा में दावा किया कि ‘गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस का इलाज हो सकता है।’ भाजपा विधायक ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि गाय का गोबर काफी फायदेमंद है। जैसे गोमूत्र के छिड़काव से कोई जगह शुद्ध हो जाती है…मुझे लगता है कि इसी तरह गोमूत्र और गाय के गोबर से कोरोना वायरस भी ठीक हो सकता है।

PM मोदी और राष्ट्रपति होली मिलन समारोह नहीं करेंगे: कोरोना वायरस (Coronavirus) की जद में अब तक कम से कम 70 देश आ चुके हैं। इसी बीच, भारत में में फिलहाल 24 मरीज हैं, जबकि विदेश में रहने वाले 17 भारतीय इससे संक्रमित (विदेश मंत्रालय का आंकड़ा) पाए गए हैं। वायरस फैलने के डर को लेकर देश में सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग अलर्ट हैं। एहतियातन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने से दूरी बना दी है। ये सभी इस बार हर बार की तरह पारंपरिक अंदाज में लोगों के साथ होली नहीं खेलेंगे। इसके अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी कहा है कि वे इस साल राष्ट्रपति भवन में पारंपरिक होली मिलन समारोह का आयोजन नहीं करेंगे।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X