ताज़ा खबर
 

आजम खान के बाद के इस बार बीजेपी विधायक की भैंसे हुई चोरी, ढूंढने निकली यूपी पुलिस

उस समय आजम खान की भैसों को लेकर उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस का जमकर विपक्ष ने मजाक बनाया था।

प्रतिकात्मक चित्र (Express Photo)

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस भैंस ढूंढने निकली है। इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस को बीजेपी विधायक सुरेश राही की गायब 2 भैंसों का पता लगाना है। उत्तर प्रदेश की भैंसें ढूंढने ले उत्तर प्रदेश की पुलिस का पुराना नाता है। इससे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस आजम खान की भैसों की तलाश भी कर चुकी है। उस समय आजम खान की भैसों को लेकर उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस का जमकर विपक्ष ने मजाक बनाया था।

लेकिन बीजेपी के सत्ता में आने के बाद सीतापुर पुलिस द्वारा फिर भैसे की खोज में लगने के बाद से साफ हो गया है कि सरकार किसी की भी हो सत्ताधारी नेता की भैंस खोई तो तलासने की जिम्मेदारी पुलिस महकमे की ही है। भाजपा विधायक राही ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में भैंसे गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने चोरों को पकड़ने और गायब भैंसों को खोजने के लिए टीम का गठन किया है। विधायक के अनुसार, भैंसों की कीमत एक लाख थी, इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इससे पहले साल 2014 में सपा सरकार में केंद्रीय मंत्री आजम खान की भी भैंसें चोरी हो गई थीं, तब पुलिस ने चोर को ढूंढ निकाला था। उस समय मीडिया ने ये मामला खूब उछला था और  विपक्षी दलों ने इस घटना की घोर निंदा की थी और यूपी पुलिस पर भी निशाना साधा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App