ताज़ा खबर
 

VIDEO: सीएम योगी की सभा में जाने से रोका तो भड़क गए बीजेपी विधायक, एसपी को दी लात-जूतों से मारने की धमकी

वी​डियो में यूपी के भाजपा विधायक शहर एसपी को जूतों से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसपी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने विधायक को कार्यक्रम में जाने की इजाजत नहीं दी। क्योंकि कार्यक्रम में सीएम के अलावा सिर्फ कैबिनेट मंत्रियों को ही जाने की इजाजत थी।

एसपी गंगापार सुनील सिंह के साथ नोंकझाेंक के दौरान भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी। फोटो- ANI (वीडियाेे स्‍क्रीन शॉट )

उत्तर प्रदेश की संगम नगरी इलाहाबाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वी​डियो में यूपी के भाजपा विधायक शहर एसपी को जूतों से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसपी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने विधायक को कार्यक्रम में जाने की इजाजत नहीं दी। क्योंकि कार्यक्रम में सीएम के अलावा सिर्फ कैबिनेट मंत्रियों को ही जाने की इजाजत थी। लेकिन जब एसपी ने विधायक को रोका तो उन्होंने एसपी को लात—जूतों से मारने की धमकी तक दे डाली।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार (19 मई) को इलाहाबाद में थे। इलाहाबाद में सीएम बाघंबरी गद्दी मठ के पदाधिकारियों और साधू—संतों के साथ भोजन करने आए थे। आदर्श प्रोटोकॉल के मुताबिक, इस कार्यक्रम में सीएम के अलावा सिर्फ कैबिनेट मंत्रियों को ही जाने की इजाजत थी। इस कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए गेट पर एसपी गंगापार सुनील सिंह को तैनात किया गया था।

पता नहीं मैं भाजपा विधायक हूं: कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इलाहाबाद शहर उत्तर के विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी अंदर जाने लगे। इस पर एसपी गंगापार सुनील सिंह ने उन्हें स्टैण्डर्ड प्रोटोकॉल और लिखित आदेश का हवाला देते हुए जाने से मना कर दिया। इस प​र विधायक भड़क उठे, उन्होंने एसपी से कहा, अपनी हद में रहा करो। विधायक ने कहा,”मैं भाजपा का दिग्गज नेता और शहर उत्तरी से विधायक हूं।

इलाहाबाद के बाघंबरी मठ में साधू-संताें और कैबिनेट मंत्रियों के साथ भोजन करते यूपी के सीएम योगी आदित्‍य नाथ। फोटो- फेसबुक (Harsh Vardhan Bajpai )

मातहतों के सामने अपमानित हुुुए एसपी: इस पर एसपी ने कहा,”आप जो भी हों, मुझे अपनी ड्यूटी पता है। अंदर जाने के लिए सीएम और कैबिनेट मंत्री के अलावा अन्य सभी का प्रवेश वर्जित किया गया है। आप अंदर नहीं जा सकते हैं।” इस पर विधायक भड़क उठे बोले,”तुम लोग लातों के भूत हो, लातों से ही समझते हो।” इस दौरान नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना विधायक को शांत रहने के लिए कहते रहे, लेकिन विधायक अपनी पूरी रौ में सिपाहियों के सामने एसपी को अपमानित करते रहे।

शिकायत मिली तो करेंगे कार्रवाई: इस पूरे मामले में एसपी गंगापार सुनील सिंह ने किसी भी प्रकार ​का बयान देने से इंकार कर दिया। जबकि इलाहाबाद के एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा,”विधायक और एसपी गंगापार के बीच हुई कहासुनी का वीडियो कुछ लोगों ने दिखाया है, लेकिन अभी इस मामले में शिकायत नहीं मिली है। एसपी गंगा पार की ओर से शिकायत मिली तो इस प्रकरण को देखा जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App