ताज़ा खबर
 

VIDEO: जय श्रीराम के नारों के बीच ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, FIR दर्ज

जीत से उत्साहित विरोधी खेमे ने मर्यादा की सारी सीमाएं तोड़ दी। ये लोग सड़क पर हाथों में बंदूक लेकर आ गये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के जालौन के कुठौंद में सड़क पर खुले आम फायरिंग कर रहे और जय श्रीराम का नारा लगा रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस वीडियो देखकर इसमें शामिल लोगों की पहचान कर रही है। हालांकि, इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। बता दें कि कुठौंद में मंगलवार (13 फरवरी) को समाजवादी पार्टी की ब्लॉक प्रमुख पुष्पा देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। इस प्रस्ताव में पुष्पा देवी के खिलाफ 50 फीसदी से अधिक सदस्यों ने वोट किया। इसका कानूनी मतलब यह है कि अब पुष्पा देवी को ब्लॉक प्रमुख के पद से हटना होगा। इस जीत से उत्साहित विरोधी खेमे ने मर्यादा की सारी सीमाएं तोड़ दी। ये लोग सड़क पर हाथों में बंदूक लेकर आ गये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान ये लोग जय श्रीराम के नारे लगाते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपने बंदूक का रुख का आसमान की ओर किये हुए है। पहले वह कारतूस लोड करता है, फिर फायरिंग करता है।

इस दौरान सड़क पर काफी लोगों की भीड़ है। गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग सहम जाते हैं और वहां से निकल जाते हैं। पर इस दौरान वहां कोई सुरक्षा नहीं दिखी। पुलिस इस मामले में पहले तो कुछ नहीं बोली, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को कार्रवाई के लिए मजबूर होना पड़ा। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जालौन पुलिस का कहना है कि वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की गई है। केस को खुद कुठौंद थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने दर्ज करवाया है। पुलिस अब गंभीरता से वीडियो में मौजूद लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने भरोसा दिया है कि कानून को हाथ में लेने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App