ताज़ा खबर
 

यूपी में भाजपा नेता का कत्ल, गोली मार भाग गए बदमाश

इससे पहले नोएडा के पास खोड़ा इलाके में भी बीजेपी के एक नेता की हत्या हुई थी जिसका आरोप साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर लगा था।

Author November 16, 2017 6:00 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता शिवकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में बीजेपी नेता के एक गार्ड की मौत हो गई जबकि दूसरा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल गार्ड को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता शिवकुमार अपनी फॉर्चियूनर गाड़ी से कहीं जा रहे थे। उनकी गाड़ी में दो गार्ड भी मौजूद थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने कार पर फायरिंग शुरू कर दी। शिव कुमार यादव तिगरी गांव के प्रधान थे। माना जा रहा है कि रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुट गई है। बीजेपी नेता की हत्या के बाद इलाके में तनाव है और लोगों ने जाम लगा दिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले नोएडा के पास खोड़ा इलाके में भी बीजेपी के एक नेता की हत्या हुई थी जिसका आरोप साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर लगा था। काफी मशक्कत के बाद अमरपाल शर्मा ने कोर्ट में सरेंडर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App