ताज़ा खबर
 

यूपी: आजम खान के बाद अब बीजेपी विधायक की दो भैंसें ढूंढ़ने में जुटी पुलिस, उड़ रहा मजाक

बीजेपी के नेता की चोरी हुई भैंसों को पुलिस द्वारा ढूंढने की बात सामने आने के बाद लोग पार्टी का जमकर मजाकर उड़ा रहे हैं।

Author हरगांव | Published on: December 3, 2017 5:01 PM
सांकेतिक तस्वीर।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बाद अब एक और नेता की भैंस चोरी होने का मामला सामने आया है लेकिन इस बार बीजेपी विधायक की दो भैंसे चोरी हुई हैं। यह मामला सीतापुर जिले के हरगाांव का है जहां पर विधायक सुरेश राही की दो भैंसों की चोरी होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर नेताजी की भैंसों को ढूंढने के लिए जांच शुरु कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चोरी हुई सुरेशा राही की भैंसों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई गई है। बता दें कि पंचमपुरवा गांव के पास विधायक सुरेश राही का फार्म हाउस है जहां पर चौकीदार और कुछ खेती से जुड़े मजदूर रहते हैं। इस फार्म हाउस में खेती से जुड़े सामान और कई मवेशी भी रहते हैं।

बीजेपी के नेता की चोरी हुई भैंसों को पुलिस द्वारा ढूंढने की बात सामने आने के बाद लोग पार्टी का जमकर मजाकर उड़ा रहे हैं। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा अब तो गाय और भैंस की ही कद्र है, हम-आप तो बस केवल भाषण तक सीमित रह गए हैं। एक ने लिखा इस मामले की तो सीबीआई जांच होनी चाहिए। एक ने लिखा आजम खान की भैंस चोरी हुई तो मोदी एंड कम्पनी ने जी भरकर मजाक उड़ाया था, अब सबके मुंह पर टेप लगी है भाई।

एक ने लिखा पहले आजम खान की भैंस को ढूंढती थी, अब सुरेश राही की, योगी आदित्य नाथ जी बदलाव कहां आया है। एक ने लिखा यूपी पुलिस भैंसों को ढूंढने में लगी है, यूपी का क्राइम रेट दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। नॉनसेंस पार्टी यूपी में राज कर रही हैं तो इस प्रकार की घटनाएं सामने आती रहेंगी। एक ने लिखा आजम खान की याद दिला दी। वहीं एक और यूजर ने लिखा इनको आजम खान का दोस्त होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी का दावा- अगली दिवाली राम मंदिर में मनाएंगे
2 अयोध्या : मुस्लिम बना पार्षद तो बधाई देने पहुंचे हिंदू, घर के पास ही मन रहा था बीजेपी का भी जश्न
3 UP निकाय चुनाव नतीजे: योगी ने राहुल गांधी को दी सलाह- हवा में न उड़ो, जमीन पर रहो