ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी को बताया ‘कृष्‍ण’, राहुल, माया, लालू को कहा ‘कौरव’

विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने अपत्यक्ष रूप से पीएम मोदी विरोधी धड़े को भ्रष्टाचारी तक कह डाला।

बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह। (फोटो सोर्स एएनआई)

भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कौरव बताया है। उन्होंने आरजेडी नेता लालू यादव और बसपा प्रमुख मायावती को भी कौरव बताया है। एएनआई से विधायक ने कहा कि राजनीतिक धर्म युद्ध होगा। इसमें कृष्ण की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे और दूसरी तरफ कौरव पक्ष के रूप में राहुल गांधी या मायावती या लालू यादव होंगे। सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा, ‘एक तरफ नैतिकता की लड़ाई होगी और दूसरी तरफ लोगों का दमन करने वाले लोग लड़ेंगे।’ विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने अपत्यक्ष रूप से पीएम मोदी विरोधी धड़े को भ्रष्टाचारी तक कह डाला। उन्होंने कहा कि आज जो चुनाव का स्वरूप हो गया है। जो अत्याचारी और भ्रष्टाचारी हैं वो एक तरफ हो गए हैं। जो ईमानदार हैं वो एक तरफ हैं। जो ईमानदार राजनीति करने वाले लोग हैं वो पीएम मोदी के साथ हैं। वो मोदी जी के नेतृत्व में एक तरफ हैं।

बता दें कि भाजपा विधायक पूर्व में भी विवादित बयान दे चुके हैं। इससे पहले एएमयू में जिन्ना तस्वीर विवाद में भी वो सुर्खियों में आ चुके हैं। तब उन्होंने कहा था कि भारत के लोकतंत्र में जिन्ना की भूमिका एक जल्लाद के रूप में थी। ऐसे लोगों की तस्वीर भारत की धरती पर लगाना बुरा है। जिन्ना की तस्वीर भारत में किसी भी दृष्टिकोण से सही नहीं है। गौरतलब है कि जिन्ना पर कटाक्ष करते हुए विधायक ने यह भी कहा, ‘मैं जिन्ना को आतंकी नहीं कहूंगा। मगर जिन्ना राष्ट्रविरोधी चिंतन के इंसान जरूर थे। आतंकी इसलिए नहीं कहूंगा देश की आजादी में जिन्ना ने भी भूमिका निभाई थी। जिन्ना बाद में पाकिस्तान चले गए। उन्होंने कभी भारत को अपना राष्ट्र नहीं माना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App