ताज़ा खबर
 

यूपी: जबरन शादी करने का केस वापस लेने से इनकार पर पीटा, मुंह पर की पेशाब

आरोप है कि बदमाशों ने तीनों को हत्या की नीयत से अगवा कर लिया। बंधक बना उनकी बेरहमी से पिटाई की गई। चेहरे पर पेशाब कर दिया गया।

Author Updated: November 25, 2018 11:09 AM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बहराइच में जबरन शादी का केस वापस नहीं लेने पर तीन लोग अजय तिवारी, राकेश और मुहम्म्द का अपहरण कर पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि शुक्रवार (23 नवंबर) की रात तीनों को अगवा कर लिया था। इसके बाद रस्सी से बांध निवस्त्र कर उनकी बुरी तरह पिटाई की गई। जब अारोपियों को इससे भी मन नहीं भरा तो उनके मुंह के ऊपर पेशाब कर दिया। पिटाई का वीडियो भी बनाया। पीडि़तों के अनुसार, आरोपी उनकी हत्या करना चाहते थे, लेकिन उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीडि़त ने बताया, “बीते 2 अक्टूबर को गांव के ही रिंकू तिवारी ने मेरी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। जबरन उससे शादी कर ली थी। हालांकि, शादी के बाद समझाने-बुझाने के बाद मेरी बेटी वापस आ गई थी। इसके बाद मैंने थाने में नाबालिग बेटी को भगाकर जबरन शादी करने का मामला दर्ज करवाया था। आरोपी रिंकू अक्सर मेरे ऊपर केस वापस लेने का दवाब बनाता था। मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बावजूद मैंने केस वापस नहीं लिया। शुक्रवार की रात जब मैं अपने दोस्त राकेश व मुहम्मद के साथ जा रहा था, तभी आरोपियों ने हत्या की नीयत से हम तीनों को अगवा कर लिया। रायपुरराजा स्थित अपने घर में बंधक बना बेरहमी से पिटाई की। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो पेशाब पिलाने की नीयत से चेहरे पर पेशाब कर दिया।”

घटना बहराइच शहर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के घसियारीपुरा रायपुरराजा गांव की है। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त अजय तिवारी की शिकायत पर रिंकू तिवारी, ओंकार मिश्र, ननके मिश्र और राजू के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले पर बताया, “पीडि़तों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मेरे ही नाम पर चला रहे दुकान, शब्‍बीरपुर में कराना चाहते थे मेरी हत्या- मायावती का खुलासा
2 अयोध्या में धारा 144: मुस्लिमों ने राम भक्तों पर बरसाए फूल, गूंज रहे ‘जय श्रीराम’ संग ‘जय भवानी, जय शिवाजी’ के नारे
3 अयोध्‍या: यूपी के मंत्री ने अखिलेश को सराहा, कहा- कुछ गलत हुआ तो योगी होंगे जिम्‍मेदार
जस्‍ट नाउ
X