ताज़ा खबर
 

UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव : भाजपा उम्मीदवार के पति ने BDC सदस्य के जेठ को बंदूक़ से पीट-पीटकर हत्या की

बीडीसी सदस्य को अगवा करने आए लोगों का जब जेठ मायाराम ने विरोध किया तो बंदूक की बट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बाद परिजनों से मुलाकात करने पहुंची एसपी। फोटो सोर्स- @bahraichpolice

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनावों से जुड़े विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अब बहराइच में महिला बीडीसी के अपहरण के विरोध करने पर जेठ की बंदूक से पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्य आरोपी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पति को बताया जा रहा है. घटना के वक्त उसके साथ गनर भी मौजूद था. तमाम हंगामे के बीच पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बहराइच जिले के दीनापुरवा गांव में देर रात महिला बीडीसी सदस्य का अपहरण करने की कोशिश की गई. बीडीसी सदस्य के साथ हो रही जोरआजमाइश के वक्त जेठ पहुंच गए और बदमाशों का विरोध करने लगे. जिसके चलते उनकी हत्या कर दी गई. बहराइच पुलिस के अनुसार आठ और 9 जुसाई की रात करीब दो बजे खैरीघाट के दीनापुरवा क्षेत्र पंचायतच सदस्य यदुराई देवी के घर पर ब्लॉक उम्मीदवार के पति सुधीर यज्ञसैनी पहुंचे और मायाराम के साथ मारपीट की.

सुधीर के साथ उनके साथी भी थे, जिसमें मायाराम की मौत हो गई. परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने एक और ट्वीट के माध्यम से बताया कि एसपी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और आगे के लिए निर्देश जारी किए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के 825 ब्लॉक्स में गुरुवार को क्षेत्र पंचायत प्रमुखों के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया हुई. इस दौरान कई जिलों में जोरदार झड़पें और उम्मीदवारों के आमने-सामने आने की जानकारी सामने आई है. लखीमपुर खीरी में जहां एक सपा प्रत्याशी संग बदसलूकी का वीडियो सामने आया है तो वहीं दूसरी तरफ सीतापुर में झड़प के चलते एक शख्स के घायल होने की जानकारी सामने आई है.

इसके अलावा कन्नौज, एटा, गोरखपुर और बदायूं में भी राजनीतिक दलों द्वारा समर्थित उम्मीदवारों के समर्थकों के बीत तना-तनी और धक्का मुक्की की खबरें आई हैं. कई प्रत्याशियों ने आरोप लगाया कि पुलिस और अधिकारियों के सामने ही गैर बीजेपी उम्मीदवारों के नामांकन फाड़ दिए गए.

Next Stories
1 यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनावः लखीमपुर खीरी में हंगामा, महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़े
2 अनुप्रिया ने राज्यमंत्री के रूप में ली शपथ
3 यूपी में 16 महीने में साइबर क्राइम के 50 हज़ार केस, ऐसे पकड़े जा रहे अपराधी
ये पढ़ा क्या?
X