ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: पिता ने की बलात्कार की कोशिश, आबरू बचाने के लिए बेटी ने कर दी हत्या

पिता की हत्या के बाद लड़की ने इसकी सूचना अपनी माँ को दी।

Author बरेली | January 3, 2017 4:23 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर की एक पॉश कॉलोनी में कथित रूप से बलात्कार की कोशिश करने पर 14 साल की एक लड़की ने अपने पिता को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के बारादरी क्षेत्र की एक कॉलोनी के निवासी सोमपाल (45) की सोमवार (2 जनवरी) रात उसकी 14 वर्षीय बेटी ने कथित रूप से अपनी इज्जत बचाने के लिये डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। लड़की का आरोप है कि सोमवार रात घर में सोमपाल और वह ही मौजूद थी। उसके पिता ने अकेली पाकर उससे बलात्कार की कोशिश की। बचने की कोशिश में उसने डंडे से अपने पिता पर कई ताबड़तोड़ वार कर दिये, जिससे उसकी मौत हो गयी। पिता की हत्या के बाद लड़की ने इसकी सूचना अपनी माँ को दी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) समीर सौरभ ने बताया कि लड़की पुलिस की हिरासत में है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। लड़की नाबालिग है इसलिए उसे नारी निकेतन भेज जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि लड़की ने अपनी इज्जत बचाने के प्रयास में पिता की हत्या की बात स्वीकार की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App