ताज़ा खबर
 

यूपी: सरपंच के परिवार ने सीआईएसएफ महिला ट्रेनी से की बदसलूकी, पिता ने विरोध जताया तो उनकी भी कर दी पिटाई

प्रमोद ने कहा पुलिस में केस दर्ज कराने के बाद से ही सरपंच का परिवार हमें धमकी दे रहा है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक सीआईएसएफ महिला ट्रेनी को उसके ही गांव के सरपंच के परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इस महिला का नाम शीतल है जो कि सैदपुर गांव में रहती है। शीतल ने सरंपच के पति और उसके बेटे पर आरोप लगाया है कि दोनों अपने साथियों के साथ मिलकर जबरन उसके घर में घुसे और उसके साथ बदसलूकी की। शीतल के पिता ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इस हमले को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच काफी समय से किसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

शीतल के पिता प्रमोद ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने लापरवाही बरती। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराएं लगाईं और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा पुलिस में केस दर्ज कराने के बाद से ही सरपंच का परिवार हमें धमकी दे रहा है। प्रमोद ने कहा आरोपी हमसे कह रहे हैं कि आओ गांव में तुम्हें हम बताएंगे रिपोर्ट कैसे दर्ज कराई जाती है। इतना ही नहीं सरपंच का परिवार उन्हें गांव छोड़ने की धमकी भी दे रहा है।

इस मामले पर बात करते हुए शीतल ने बताया कि वह हैदराबाद में सीआईएसएफ की ट्रेनिंग ले रही है। ट्रेनिंग से छुट्टि मिलने के बाद कुछ दिनों के लिए वह घर आई है। उसने बताया कि अचानक ही सरपंच का पति, उसका बेटा और उनके साथ में दो अन्य लोग जबरदस्ती घर में घुस गए। घर में घुसने के बाद आरोपियों ने पहले तो शीतल पर अभद्र टिप्पणी की। शीतल के पिता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने घर के बाहर लाकर उनकी भी पिटाई कर दी। शीतल ने बताया कि आरोपियों ने हमारे कपड़े भी फाड़ दिए थे।

देखिए वीडियो - उत्तर प्रदेश के बाद 4 और राज्यों में बंद हुए अवैध बूचड़खाने और मीट की दुकानें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी: मांस बेचता था, पर भुखमरी से बचने के ल‍िए खोली चाय की दुकान
2 पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी में योगी-योगी के नारे के साथ उड़ी कानून व्यवस्था की धज्जियां, लाल बत्ती लगी इस गाड़ी ने सबको किया हैरान
3 सीएम आवास में योगी आदित्य नाथ ने दी पहली दावत, व्रत रखने वालों के लिए फलाहार और दूसरों के लिए खीर-पूड़ी का इंतजाम
ये पढ़ा क्या?
X