ताज़ा खबर
 

यूपी का हाल: छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो सरेराह मार दी गोली, चार गिरफ्तार

यूपी: छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो सरेराह मार दी गोली, हालत गंभीर, चार गिरफ्तार
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है। राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में आज एक छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की और जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे सरेराह गोली मार दी। छात्रा को गंभीर हालत में ट्रॉमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इधर, लखनऊ ग्रामीण के एसपी सतीश कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है और पीड़ित छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है। पीड़ित छात्रा बीए की स्टूडेन्ट बताई जा रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही राज्य के मशहूर बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में भी छात्राओं ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर विरोध-प्रदर्शन किया था। बाद में उन छात्राओं पर लाठी चार्ज किया गया था। इससे उनका विरोध-प्रदर्सन हिंसक हो उठा था। मामले की गंभीरता और लापरवाही को देखते हुए सरकार ने बीएचयू के कुलपति जी सी त्रिपाठी को छुट्टी पर भेज दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.