ताज़ा खबर
 

10 महीने बाद जेल से बाहर आईं आजम खान की पत्नी, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज- नफरत की सियासत करने वाले हारते हैं

रिहा होने के बाद फातिमा ने पत्रकारों से बातचीत मे कहा, ''मुझे दस महीने बाद इंसाफ मिला, मेरे पति आजम खान और बेटे को भी जल्द इंसाफ मिलेगा।

समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की पत्नी तंजिम फातिमा को रामपुर की अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी। रामपुर शहर से विधायक तंजीम फातिमा पर 34 मुकदमे दर्ज हैं। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें सभी मामलों में बेल दे दी। इससे पहले दो मामलों में उन्हें उम्र और बीमारी को देखते हुए जमानत मिली थी।

फातिमा को उनके खिलाफ दर्ज मामलों में जमानत मिल गयी है, जबकि उनके पति आजम खान और बेटा अब्दुल्ला अभी भी जेल में हैं। जेल अधीक्षक डी. सी. मिश्रा ने बताया कि जेल प्रशासन ने आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

रिहा होने के बाद फातिमा ने पत्रकारों से बातचीत मे कहा, ”मुझे दस महीने बाद इंसाफ मिला, मेरे पति आजम खान और बेटे को भी जल्द इंसाफ मिलेगा।” उन्होंने कहा, ”मैं सरकारी कॉलेज में लेक्चरर थी और वहां मैंने सेवा की। मेरी सत्यनिष्ठा खुद सरकारी अधिकारियों ने प्रमाणित की थी। अचानक मैं अपराधी हो गयी कि मेरे खिलाफ पचास मुकदमे दर्ज किए गए।’’

यह पूछने पर कि क्या इस बीच उनकी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात हुई, फातिमा ने कहा, ”जेल के अंदर से मैंने या आजम साहब ने किसी से बात नहीं की।” इस बीच तंजीम फातिमा की रिहाई पर अखिलेशन खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “रामपुर के सांसद आज़म खान जी की पत्नी तज़ीन फ़ातिमा जी की ज़मानत ने साबित कर दिया है कि नफ़रत की सियासत करनेवाले आख़िर में सच के आगे हारते हैं. भाजपा झूठ के जिस रास्ते पर चल रही है वो अन्याय की ओर जाता है और पतन की ओर ले जाता है। ये इंसाफ़ में ऐतबार करनेवालों की जीत है।”

Next Stories
1 यूपी चुनाव के लिए गुटबंदी कर रहे राजभर? AAP के संजय सिंह से की मुलाकात, कहा- सत्य कहना बगावत है, तो हां हम बागी हैं…
2 यूपी: लव जिहाद के आरोपी पर ऐक्शन पर कोर्ट का स्टे, पुलिस-प्रशासन को दो दिन में तीन झटके
3 यूपीः हाथरस में गधे का गोबर-भूसा मिलाकर बना रहे थे नकली मसाला, पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता फैक्ट्री मालिक को किया गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X