scorecardresearch

आजम खान को जमानत पर उनकी पत्‍नी से रिपोर्टर ने पूछा सवाल तो बोलीं तंजीम नहीं तजीन फातिमा है मेरा नाम

आजम खान को अंतरिम जमानत मिलने पर उनकी पत्नी तजीन फातिमा ने खुशी जाहिर की है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि सच्चाई की जीत हुई है और हमें इंसाफ मिला है।

Azam Khan|Tazeen Fatima|Tanzim Fatima
आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा (फोटो सोर्स- एएनआई)

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की पत्नी का नाम का गलत लेने पर उन्होंने एक रिपोर्टर को टोकते हुए अपना सही नाम बताया। गुरुवार (19 मई, 2022) को एक रिपोर्टर को करेक्ट करते हुए उन्होंने कहा, “तंजीम नहीं तजीन फातिमा है मेरा नाम।” दरअसल वे आजम खान को अंतरिम जमानत मिलने के बाद एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थीं। इस दौरान रिपोर्टर ने 2-3 बार उनका नाम गलत लिया तो उन्होंने टोकते हुए अपना सही नाम बताया।

बता दें कि रामपुर से सपा विधायक आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरित जमानत मिल गई है। आजम खान को 88 केस में पहले ही अंतिरम जमानत मिल गई थी, एक केस को लेकर मामला अटका हुआ था। अब 89वें केस में भी उनको जमानत मिल गई है। इस पर आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा ने खुशी जाहिर की है और इसे सच्चाई की जीत बताया है।

उन्होंने कहा कि मुल्क की सर्वोच्च अदालत से उन्हें इंसाफ मिला है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी इस पर सवाल उठाया था कि ये क्या चल रहा एक जमानत मिलती है और दूसरा मुकदमा दर्ज कर दिया जाता है। उन्होंने कहा, “कोर्ट ने खुद इस बात का संज्ञान लिया है कि हमारे साथ कितनी साजिशें हो रही हैं।”

उन्होंने कहा कि उनके परिवार के लिए ये सफर काफी मुश्किल भरा रहा। वहीं, अखिलेश को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई मेहमान अगर घर आएगा तो उसका स्वागत है। दरअसल, अखिलेश ने आजम खान को जमानत मिलने पर कहा था कि वे रामपुर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे।

समाजवादी पार्टी के साथ नाराजगी की खबरों पर तजीन फातिमा ने जवाब देने से इनकार कर दिया और कहा कि आजम खान खुद इसका जवाब देंगे। तजीन फातिमा ने बताया कि 2-3 दिन में आजम खान जेल से बाहर आ जाएंगे।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.