ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election: एनडीए के एक और सहयोगी ने दिखाई आंख, कहा- नहीं दूर हुई हमारी समस्या, अब लेंगे फैसला

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि बीजेपी के साथ हमें कुछ समस्याएं आईं जिसको लेकर हमने शीर्ष नेतृत्व से बात की लेकिन 20 फरवरी की डेडलाइन निकल जाने के बाद भी उन्होंने समस्याओं का समाधान नहीं किया।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी के सहयोगी अपना दल ने उसे अल्टीमेटम दिया था कि अगर 20 फरवरी तक उनकी मांगे नहीं मानी गई तो लोकसभा चुनाव अकेले लड़ सकते है। इसके बाद एक बार फिर अपना दल की नेता व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि बीजेपी के साथ हमें कुछ समस्याएं आईं जिसको लेकर हमने शीर्ष नेतृत्व से बात की लेकिन 20 फरवरी की डेडलाइन निकल जाने के बाद भी उन्होंने समस्याओं का समाधान नहीं किया। उन्होंने कहा इसके बाद अब हम फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है और 28 फरवरी को पार्टी की बैठक में निर्णय लिया जाएगा।

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथी दल नाराज चल रहे है इनमें ओमप्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल की पार्टी को प्रमुख माना जा रहा है। गुरूवार को पत्रकारों से बात करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा, ‘बीजेपी के साथ हमें कुछ समस्याएं आई और उसको शीर्ष नेतृत्व के सामने रखा भी और 20 फरवरी तक हमने उन्हें समय दिया कि इन समस्याओं का समाधान करे। लेकिन इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया।’ इसके बाद उन्होंने कहा कि हमने अपनी पार्टी की मीटिंग बुला ली है और 28 फरवरी को पार्टी फैसला लेगी कि आगे क्या करना है।

 

गौरतलब है कि हाल ही में अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि हमने अपनी मांगे बीजेपी के सामने रख दी है। अगर मांगे नहीं मानी गई तो गठबंधन पर मंथन होगा और अपना दल स्वतंत्र होकर निर्णय लेगा। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के साथ बहुत अच्छे सहयोगी की तरह रहे लेकिन अब इससे ज्यादा अच्छे नहीं हो सकते। बता दें कि जिलों में अधिकारियों की तैनाती पर भी उन्होंने प्रदेश सरकार पर सवाल खड़ा किया था।

Next Stories
1 UP: 2 बदमाशों ने मण्णपुरम कंपनी से लूट लिया 3 करोड़ रुपए का सोना, बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो पैदल ही भाग गए
2 Lok Sabha Elections 2019: सपा-बसपा के बीच सीटों का बंटवारा, RLD के लिए छोड़ीं ये 3 सीटें, कांग्रेस गठबंधन से बाहर
3 अमर सिंह ने RSS के संगठन को दान की 3 करोड़ की संपत्ति, बुलेटप्रूफ खिड़की और लिफ्ट वाला मकान भी शामिल
ये  पढ़ा क्या?
X