ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: भाजपा के दबंगों से परेशान ग्राम प्रधान के पति ने जिलाधिकारी से लगाई सुरक्षा की गुहार

जिलाधिकारी को लिखे अपने पत्र में पीड़ित ने कहा कि पूर्व प्रधान जो कि बीजेपी कार्यकर्ता हैं, उनके लोग आए दिन मेरे साथ मारपीट करते हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी देते हैं

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली बीजेपी की अभी प्रदेश में सरकार बनी नहीं है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं की दबंगई अभी से ही दिखने लगी है। ताजा मामला अमेठी जिले का है जहां बीजेपी कार्यकर्ता ने अपनी दबंगई दिखाते हुए एक व्यक्ति की पिटाई कर दी और जब पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामला अमेठी के मडेरिका गांव का है जहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा गांव की प्रधान अंजू देवी के पति रामचंद्र गुप्ता के साथ मारपीट की गई है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एक नहीं बल्कि कई बार उसके साथ मारपीट की है। रामचंद्र का कहना है कि वह जब भी घर से बाहर निकलता है तो बीजेपी के कार्यकर्ता उसकी पिटाई कर देते हैं। उसने इसकी कई बार पुलिस थाने में शिकायत भी की लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी जिसके बाद इस सबसे परेशान होकर गुरुवार को पीड़ित ने जिलाधिकारी से सुरक्षा देने की गुहार लगाई।

ईटीवी की खबर के अनुसार पंचायत चुनाव जीतने के बाद से ही अंजू देवी से प्रधानी पद से इस्तीफा देने के लिए जोर दिया जा रहा है। जिसके चलते आए दिन इस्तीफा न देने के कारण अंजू देवी के पति के साथ मारपीट की जा रही है।  हाल ही में रामचंद्र किसी काम से अपनी गाड़ी में गांव से बाहर जा रहा था कि तभी गांव के ही तीन लड़कों ने उसपर हमला बोल दिया। पहले तो उन्होंने रामचंद्र को गाड़ी से बाहर निकालकर बहुत पीटा फिर इसके बाद वे उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से निकल गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में कराई लेकिन दबंगों के आगे पुलिस ने भी हाथ पीछे खड़े कर लिए और रामचंद्र को इंसाफ नहीं मिल पाया।

जिलाधिकारी को लिखे अपने पत्र में पीड़ित ने कहा कि पूर्व प्रधान जो कि बीजेपी कार्यकर्ता हैं, उनके लोग आए दिन मेरे साथ मारपीट करते हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी देते हैं जिससे मैं बहुत परेशान हो चुका हूं। अब आप ही मेरी सुरक्षा के लिए कुछ करें।

देखिए वीडियो - बीजेपी के संसदीय बोर्ड की बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा; रविशंकर प्रसाद ने कहा- "CM बहुत योग्य होगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App