ताज़ा खबर
 

पिता-बेटे में सुलह : तीन महीने बाद मुलायम सिंह से मिले अखिलेश, चाचा ने किया ट्वीट

मुलायम के आगरा नहीं आने पर अटकलों का बाजार पहले ही गर्म हो गया था। मीडिया में ऐसा कहा जाने लगा कि बाप-बेटे के रिश्तों में जमी बर्फ अभी तक नहीं पिघली है।
अखिलेश ने मुलाकात के दौरान मुलायम को हाल ही में संपन्न हुए राष्ट्रीय सम्मेलन में लिए गए फैसलों की जानकारी दी और उनसे आशीर्वाद लिया। (Twitter)

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। खास बात यह है कि अखिलेश ने पिता मुलायम से अपनी मुलाकात का एक फोटो भी अपने ट्विटर पर साझा किया। सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन के बाद अखिलेश की मुलाकात और ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर का अंदाज कुछ ऐसा बयां कर रहा है कि अब पार्टी में सब कुछ ठीक होने जा रहा है। पांच विक्रमादित्य मार्ग पर करीब तीन महीने बाद ऐसा वक्त आया जब अखिलेश और मुलायम सिंह एक साथ बैठे। पार्टी सूत्रों की मानें तो मुलायम ने राष्ट्रीय अधिवेशन में आने की हामी भी भर दी थी लेकिन वह ऐन मौके पर आगरा नहीं गए।

मुलायम के आगरा नहीं आने पर अटकलों का बाजार पहले ही गर्म हो गया था। मीडिया में ऐसा कहा जाने लगा कि बाप-बेटे के रिश्तों में जमी बर्फ अभी तक नहीं पिघली है। हालांकि, बाद में अखिलेश ने शनिवार को मुलायम के साथ फोटो ट्वीट कर इन्हीं अटकलों को विराम देने की कोशिश की।

सूत्रों की माने तो अखिलेश शनिवार को दोपहर में आगरा से लौटने के बाद पांच विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम के आवास पहुंचे। वह एक घंटा वहां रहे। माना जा रहा है कि अखिलेश ने मुलाकात के दौरान मुलायम को हाल ही में संपन्न हुए राष्ट्रीय सम्मेलन में लिए गए फैसलों की जानकारी दी और उनसे आशीर्वाद लिया। यह अलग बात है कि अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव सपा सम्मेलन में शामिल नहीं हुए थे। लेकिन शिवपाल ने ट्वीट कर अखिलेश को आशीर्वाद दिया था।

देखिए वीडियो - अखिलेश यादव ने किया ऐलान, चुनाव नहीं लड़ेंगी डिंपल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.