ताज़ा खबर
 

पति बोला- तुमसे सुंदर और अमीर है मेरी गर्लफ्रेंड, फोन पर दे दिया तीन तलाक

पीड़ित ने कहा, "12 अप्रैल, 2016 को हमारी शादी हुई थी। ससुराल में डेढ़ साल रहने के दौरान मेरे साथ दहेज को लेकर उत्पीड़न किया गया। ससुराल वाले मेरे परिवार से दस लाख रुपए और एक स्विफ्ट कार मांग रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर तुम्हें हमारे साथ रहना है तो हमारी मांग को पूरा करो।"

अपने पिता के साथ शगूफा खातून। (Photo Source: Video Grab)

सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन तलाक को गैर-कानूनी करार दिए जाने के बाद भी ट्रिपल तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र का है जहां पर एक युवती ने अपने पति पर फोन पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पीड़ित शगूफा खातून द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उसका पति एयरफोर्स में है जो कि इन दिनों बागडोगरा में तैनात है। शगूफा खातून ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने यह कहते हुए उसे तलाक दिया है कि वह सुंदर नहीं है और उससे ज्यादा सुंदर लड़की उसे मिल गई है।

पति द्वारा तलाक दिए जाने पर शगूफा ने कहा, “उन्होंने घर पर फोन किया और मुझसे कहा कि मैं तुम्हें तलाक दे रहा हूं। हमने जब उनसे पूछा कि आप क्यों तलाक दे रहे हैं तो बोले कि मेरा निशा अग्रवाल की लड़की के साथ अफेयर है। मैं उसके साथ शादी करना चाहता हूं। मैंने उसका फोटो फेसबुक पर पोस्ट किया है। तुम अगर चाहो तो वह फोटो देख सकती हो। इस बारे में मैंने अपने परिवार से भी बात कर ली है। मेरे घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार हैं। वह तुमसे ज्यादा सुंदर है और पैसे वाली भी है। वह अपने मां-बाप की इकलौती औलाद है। शादी के बाद उसकी सारी प्रॉपर्टी हमारी हो जाएगी। इसके बाद मेरे पति ने फोन काट दिया।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Nokia 6.1 2018 4GB + 64GB Blue Gold
    ₹ 16999 MRP ₹ 19999 -15%
    ₹2040 Cashback

इसके बाद शगूफा ने कहा, “पति की यह बात सुनने के बाद हम ससुराल पहुंचे। हमने वहां के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हमारा केस दर्ज नहीं किया।” पीड़ित ने कहा, “12 अप्रैल, 2016 को हमारी शादी हुई थी। ससुराल में डेढ़ साल रहने के दौरान मेरे साथ दहेज को लेकर उत्पीड़न किया गया। ससुराल वाले मेरे परिवार से दस लाख रुपए और एक स्विफ्ट कार मांग रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर तुम्हें हमारे साथ रहना है तो हमारी मांग को पूरा करो।” वहीं इस मामले पर शगूफा के पिता मोहम्मद मुस्ताक का कहना है कि वे इस तलाक को नहीं मानते और न्याय के लिए जो करना होगा वह वे करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App