ताज़ा खबर
 

चोटी काटने वाली समझकर भीड़ ने पीटकर ले ली दलित विधवा की जान

आगरा के डौकी के गांव मगठई में एक दलित विधवा की ग्रामीणों ने चोटी काटने वाली समझकर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Delhi, Delhi news, Delhi crime news, Wooden factory, factory, worker dies, death, Air jet, Delhi police, Nanglo, Arrah, Hindi news, News in Hindi, Jansattaइस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

आगरा के डौकी के गांव मगठई में बुधवार (2 अगस्त) को एक दलित विधवा की ग्रामीणों ने चोटी काटने वाली समझकर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी तो वहीं पुलिस ने तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार तड़के यहां चारपाई पर एक लड़की सो रही थी। उसी दौरान उस लड़की की नींद टूट गई और अचानक सफेद साड़ी में एक महिला को सामने देख युवती ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर बस्ती के लोग निकल आए और महिला को चुड़ैल समझ पीटना शुरू कर दिया।

आनन-फानन में महिला को आगरा के एक अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रारम्भिक इलाज के बाद महिला को घर भेज दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद गांव में दहशत और तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस ने बताया अफवाह पर पिटाई करने वालों में मनीष और सोनू नाम के दो लोगों की मुख्य भूमिका बताई जा रही है। दोनों भाई हैं और घटना के बाद से ही फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। वहीं शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। फतेहाबाद सर्किल अफसर तजवीर सिंह ने बताया कि मानदेवी के सिर और हाथों पर गंभीर चोटों के निशान थे। रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है।

पुलिस ने मानदेवी के बेटे मनोज की शिकायत के बाद सोनू और मनीष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत मनीष, सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया। वहीं मामले को लेकर आगरा एसएसपी, दिनेश चंद्र दूबे ने कहा, “पुलिस इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेगी। उन लोगों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा जो महिला को चोटी काटने वाली चुड़ैल बता रहे हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: अमरनाथ हमले के विरोध में बजरंग दल-VHP कार्यकर्ताओं ने लहराए हथियार, बोले- 15 दिन में नहीं हुई कार्रवाई तो कानून हाथ में लेंगे
2 छेड़खानी से परेशान लड़की ने योगी आदित्य नाथ को लिखी चिठ्ठी- बचाइए, नहीं तो छोड़ दूंगी यूपी
3 आगरा: एयरफोर्स के विमान में मिला विशाल अजगर, 5 घंटे की मशक्कत के बाद वन विभाग के अधिकारियों ने निकाला
ये पढ़ा क्या?
X