ताज़ा खबर
 

आगरा: मृत कुत्‍ते के ऊपर बना डाली सड़क, शिकायत पर खोद कर निकाली गई लाश

सुबह सड़क पर टहलने निकले लोगों ने जब मृत कुत्ते के शरीर को सड़क के नीचे दबा हुआ देखा तो हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान वहां कुछ हिंदुवादी संगठनों के लोग भी जमा हो गए। लोगों का गुस्सा यहां कंपनी के कर्मचारियों पर फूटा।

मृत कुत्ते के ऊपर बना दी सड़क

उत्तर प्रदेश में एक सड़क बनाने वाली कंपनी ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी। आगरा के फतेहपुर रोड में सड़क निर्माण के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी आरपी इन्फ्रावेन्चर प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों ने एक मृत कुत्ते के शव के ऊपर ही सड़क का निर्माण कर दिया। जी हां, सड़क किनारे एक कुत्ते की मौत हो गई थी और कंपनी ने सड़क बनाते वक्त कुत्ते के शव को वहां से हटवाना जरूरी नहीं समझा और उसके ऊपर से ही गिट्टी, बालू और सीमेंट डालकर सड़क बना डाली।

कंपनी की इस संवेदन हीनता के खिलाफ इलाके के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद सड़क को फिर से खोद कर कुत्ते के शव को वहां से निकाला गया। इस मामले में पीडब्ल्यूडी ने सड़क निर्माण कर रही कंपनी को नोटिस भी जारी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना ताजगंज क्षेत्र की इस सड़क पर सोमवार ( 11 जून) की रात निर्माण कार्य चल रहा था।

इस दौरान निर्माण कार्य कर रहे कर्मचारियों ने सड़क किनारे सो रहे कुत्ते पर गर्म डामर और कंक्रीट डाल दी और उसके ऊपर से रोड रोलर भी चला दिया। जिससे कुत्ते की मौत हो गई। लेकिन मृत पड़े कुत्ते पर कंपनी के किसी भी कर्मचारी का ध्यान ही नहीं गया। कर्मचारियों ने रात के वक्त कुत्ते के ऊपर से ही सड़क का निर्माण भी कर दिया।

सुबह सड़क पर टहलने निकले लोगों ने जब मृत कुत्ते के शरीर को सड़क के नीचे दबा हुआ देखा तो हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान वहां कुछ हिंदुवादी संगठनों के लोग भी जमा हो गए। लोगों का गुस्सा यहां कंपनी के कर्मचारियों पर फूटा। मामले पुलिस तक पहुंच गया। जिसके बाद सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारियों ने वहां जेसीबी बुलाकर नई बनी सड़क को फिर से खुदवाया। कुत्ते के शव को निकालकर उसे दफनाया गया। जिसके बाद हंगामा शांत हो सका। कंपनी को इस मामले में नोटिस भी भेजा गया है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App