ताज़ा खबर
 

योगी राज में गाड़ी की नंबर प्लेट पर ‘थाने के मंदिर के पुजारी’ लिखा घूम रहे पंडित जी, ASP के ट्वीट के बाद कटा चालान

आगरा की लोहामंडी थाने के मंदिर के पुजारी ने अपनी गाड़ी (UP-80 BA 4020) की नंबर प्लेट पर नीली और लाल पट्टी के ऊपर लिखा हुआ था- "लोहामंडी थाने के मंदिर के पुजारी।

नंबर प्लेट पर लिखा था- ‘थाने के मंदिर के पुजारी’। (Photo Source: Rahul Srivastava/ Twitter)

योगी सरकार में एक मंदिर के पुजारी को अपनी बाइक की अनोखी नंबर प्लेट के चलते मुसीबत उठानी पड़ी। आगरा के एक मंदिर में पुजारी की गाड़ी की नंबर प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। नंबर प्लेट की तस्वीर वायरल होने के बाद डीजीपी कार्यालय में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ने ट्विटर के माध्यम से आगरा जिले के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए और चालान काटने को कहा। एएसपी ने आगरा पुलिस को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा- “ऐसी वीआईपी बाइक पहले नहीं देखी होगी। @agrapolice कृपया पुजारी जी को दक्षिणा में चालान पर्ची भेंट करें।”

आगरा की लोहामंडी थाने के मंदिर के पुजारी ने अपनी गाड़ी (UP-80 BA 4020) की नंबर प्लेट पर नीली और लाल पट्टी के ऊपर लिखा हुआ था- “लोहामंडी थाने के मंदिर के पुजारी।” एएसपी ने आगरा पुलिस का धन्यवाद कहते हुए लिखा- “आपने पुजारी जी को दक्षिणा में चालान पर्ची भेंट करके नेक कार्य किया है। अब दानस्वरूप थाना ही शुल्क भरे।” वहीं, आगरा पुलिस ने बताया कि उक्त मोटर साइकिल का चालान काटकर नंबर प्लेट चेंजकर कार्यवाही की गई।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6500 Cashback
  • Nokia 1 | Blue | 8GB
    ₹ 5199 MRP ₹ 5818 -11%
    ₹624 Cashback

आईपीएस राहुल श्रीवास्तव एडिशनल एएसपी के पद पर पुलिस महानिदेशक कार्यालय में तैनात हैं और सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। श्रीवास्तव इससे पहले लखनऊ के एक ई-रिक्शा वाले की फोटो ट्वीट कर लखनऊ पुलिस को निर्देश दिए थे। निर्देश मिलने के बाद लखनऊ पुलिस ने ई-रिक्शा चालक का चालान किया।