ताज़ा खबर
 

पति ने जबरन जींस-टॉप पहनाया तो बीवी ने सोते वक्त कर दिया जानलेवा हमला, गला रेतने की भी कोशिश

परिजनों का कहना है कि नीतू का शादी से पहले ही किसी लड़के के साथ संबंध थे। वह नेत्रपाल के साथ नहीं रहना चाहती थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक व्यक्ति ने अपनी बीवी को जबरदस्ती जींस और टॉप पहनाया तो गुस्से में आकर उसकी पत्नी ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। यह मामला खेरागढ़ तेहसील का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नेत्रपाल की 2013 में नीतू के साथ शादी हुई थी लेकिन उसकी बीवी छोटी थी जिसके कारण शादी के बाद से ही वह अपने घर पर रह रही थी। 8 मई को गौना कराकर नेत्रपाल अपनी बीवी नीतू को घर लेकर आया लेकिन दो हफ्ते के बाद नेत्रपाल और नीतू के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद वह अपने मायके वापस चली गई। इसके बाद नेत्रपाल 5 जून को फिर से नीतू को घर वापस ले आया। जिस रात नीतू ने नेत्रपाल पर हमला किया उस दिन वह फोन पर किसी के साथ व्हाटसअप पर चैटिंग कर रही थी।

नेत्रपाल ने यह देखा तो उसने नीतू से उसका फोन मांगकर चेक करना चाहा कि वह किससे बात कर रही है। नेत्रपाल द्वारा फोन चेक किए जाने के प्रयास के बाद नीतू काफी गुस्से में आ गई। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। जब नेत्रपाल सोने चला गया तो नीतू ने उसपर दरांती से हमला कर दिया। इतना ही नहीं नीतू ने नेत्रपाल का गला काटने की भी कोशिश की लेकिन नेत्रपाल के परिजन उसके कमरे में जा पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि नेत्रपाल खून से लतपत पड़ा हुआ था। वहीं नीतू उसके बराबर में जींस-टॉप पहने हुए बैठी थी। नेत्रपाल को तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। नेत्रपाल के परिजनों ने दावा किया कि वह अपने प्रेमी के साथ भागने वाली थी। परिजनों का कहना है कि नीतू का शादी से पहले ही किसी लड़के के साथ संबंध थे। वह नेत्रपाल के साथ नहीं रहना चाहती थी।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। इस बारे में जब स्थानीय पुलिस थाने के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले की कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। इसकी जानकारी मिलने के बाद इंस्पेक्टर अजय कुमार जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्होंने नेत्रपाल का बयान लिया और नीतू को हिरासत में लिया। नीतू ने पुलिस को बताया कि उसका कहीं कोई चक्कर नहीं चल रहा है। उसके पति ने जबरन उसे जींस-पैंट पहनाए ताकि वह मॉर्डन लग सके। जब उसने पति के पसंद के कपड़े पहन लिए तो नेत्रपाल ने उसका मजाक बनाना शुरु कर दिया और जब नीतू ने इसका विरोध किया तो नेत्रपाल खुद ही अपनी जान लेने की कोशिश करने लगा। अजय कुमार ने बताया कि नेत्रपाल पर जिस दरांती से हमला किया गया था वह हमारे कब्जे में है और इस मामले की जांच की जा रही है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App