scorecardresearch

अफजाल अंसारी बोले- गाजीपुर में तो बीजेपी की बोहनी भी नहीं हुई, 44 में बस 4 आईं, यूपी में हालत खराब है

Afzal Ansari on BJP: अफजाल अंसारी मऊ सदर से पूर्व विधायक और माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई हैं और बीएसपी से सांसद हैं।

अफजाल अंसारी बोले- गाजीपुर में तो बीजेपी की बोहनी भी नहीं हुई, 44 में बस 4 आईं, यूपी में हालत खराब है
गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी (फोटो सोर्स: ANI/फाइल)

Afzal Ansari News: उत्तर प्रदेश से बहुजन समाज पार्टी के सांसद और मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अफजाल गाजीपुर से बीएसपी के विधायक हैं। उन्होंने कहा है कि यूपी में बीजेपी की हालत बहुत ख़राब है और गाजीपुर में तो बीजेपी की बोहनी भी नहीं हुई। अफजाल एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा, “घाघरा के इस पार पूर्वांचल का एक हिस्सा है और घाघरा के उस पार देवरिया, बस्ती, पड़रौना, कुशीनगर, गोरखपुर, श्रावस्ती, गोंडा, महाराजगंज, बहराइच एक हिस्सा है। जो इस पार का हिस्सा है आजमगढ़ से लगा हुआ अम्बेडकरनगर, जितनी सीटें हैं, बीजेपी 100 फीसदी सीट हार गई, एक भी सीट नहीं मिली।”

आजमगढ़ का जिक्र करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा, “आजमगढ़ में बीजेपी वाले 100 फीसदी सीटें हार गए, एक भी सीट नहीं मिल मिली। जौनपुर में 9 सीट है, बीजेपी के खाते में केवल एक सीट आई। मऊ में केवल एक सीट बीजेपी के खाते में, गाजीपुर में बीजेपी की बोहनी ही नहीं हुई है। 44 सीटों में अम्बेडकरनगर से बलिया तक बीजेपी की मात्र 4 सीटें हैं और 2 जौनपुर में इनके सहयोगी दलों की हैं। इससे पता चलता है कि इनकी तो हालत ख़राब है।

अफजाल अंसारी ने कहा, “हम विधानसभा चुनाव के दौरान नर्वस हो गए थे। आज जरूरत है सच्चाई को उनके सामने परोसने की। 325 की संख्या उनकी यूपी में थी, आज सबकुछ करने के बाद 270 की है। ये 55 सीटें जो घटी हैं, यह साधारण नहीं है। हाँ ये जरूर है कि बदलाव नहीं हो सका। दिल्ली में तो इनके सारे रिश्तेदारों की मिलाकर 303 सीटें हैं और 272 तो बहुमत के लिए चाहिए।

अफजाल अंसारी ने बिहार का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने बिहार का पहले भी कहा था कि एक राज्य और एक आदमी इनको हिला देगा। बीजेपी गठबंधन की वहां 39 सीटें थीं 40 में से और आज की क्या स्थिति है? बता दें कि अफजाल अंसारी ने 2019 के चुनाव में गाजीपुर से मनोज सिन्हा को हराया था।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट