ताज़ा खबर
 

मर्डर के आरोपी को शॉपिंग भी कराती है योगी आदित्य नाथ की पुलिस, CCTV में कैद हो गया पूरा मामला

इस पूरी घटना के गवाह दुकान के ही एक कर्मचारी ने अक्ल से काम लिया और पुलिस के आला अधिकारियों को फोन कर इस पूरे शॉपिंग कांड की जानकारी पहुंचा दी।

Author Updated: April 14, 2017 9:59 AM
हत्या का आरोपी मजे से शॉपिंग कर रहा है।(Source: ANI)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में यूपी पुलिस का एक अजीब चेहरा सामने आया है। यहां हत्या के एक आरोपी को पुलिवाले शॉपिंग मार्ट में शॉपिंग कराते नजर आए। पुलिस की ये कारस्तानी वहीं शॉपिंग मार्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ये पूरा मामला बीते बुधवार का है। पुलिसवाले हत्या के आरोप में गिरफ्तार इस शख्स को थाने से कोर्ट के लिए निकले। लेकिन पता नहीं आरोपी औऱ पुलिसवालों में ऐसी क्या बातचीत हुई कि वो लोग उसे शॉपिंग कराने पहुंच गए। थाने से कोर्ट के रास्ते में एक शॉपिंग मार्ट पड़ता है। पुलिसवालों ने उसे गाड़ी से उतारा और उसके साथ घुस गए मार्ट के अंदर। जो चीज सबसे ज्यादा हैरान करने वाली नजर आ रही है वो ये है कि आरोपी के हाथ में हथकड़ी या किसी भी अन्य तरह की कोई भी चीज नहीं बांधी गई है।

 

मार्ट में आरोपी बिंदास घूम-घूम कर शॉपिंग कर रहा है। आरोपी को शॉपिंग कराने में मार्ट का एक कर्मचारी उसकी मदद में लगा हुआ है।आरोपी इस तरह से शॉपिंग कर रहा है जैसे उसने कुछ किया ही ना हो। शॉपिंग के दौरान उसका कोई जानकार भी वहां पहुंचता है जो पैर छूकर उसे सलाम करता है। आरोपी की इस शॉपिंग का पूरा नजारा वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। पुलिस वालों को जैसे ही पता चला कि दुकान में तो कैमरे भी लगे हुए हैं, वो धीरे से उस आरोपी को लेकर निकल जाते हैं।

इस पूरी घटना के गवाह दुकान के ही एक कर्मचारी ने अक्ल से काम लिया और पुलिस के आला अधिकारियों को फोन कर इस पूरे शॉपिंग कांड की जानकारी पहुंचा दी। मामले की खबर मिलते ही पुलिस महकमे के अधिकारी मार्ट पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया।

मेरठ: हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े के साथ की बदसलूकी, घर से घसीटकर ले गए पुलिस थाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अल्पसंख्यक समुदाय की गरीब लड़कियों का निकाह कराएंगे योगी आदित्यनाथ, देंगे मेहर
2 बैलेट पेपर से हो सकते हैं यूपी के लोकल चुनाव, EVM को लेकर राज्‍य निर्वाचन आयुक्‍त ने ECI को लिखा पत्र
3 बैसाखी पर योगी आदित्यनाथ ने 108 एम्बुलेंस सेवा का किया उद्घाटन, कहा- हर 15 मिनट पर मिलेगी एम्बुलेंस
जस्‍ट नाउ
X