ताज़ा खबर
 

जहर पीकर पति के लव अफ़ेयर की शिकायत करने एसडीएम दफ्तर पहुंची महिला

सिंह ने कहा कि मैं उनकी शिकायत को पढ़ ही रहा था कि वह बेहोश होने लगी।
Author गाजियाबाद | June 13, 2017 10:10 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला जहर पीकर अपने पति के लव अफेयर की शिकायत करने जिला एसडीएम के ऑफिस जा पहुंची। यह मामला सोमवार का है। गाजियाबाद के एसडीएम गजेंद्र सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सिंह अपने ऑफिस में बैठे थे कि जब नंदग्राम निवासी रेखा हाथ में शिकायत पत्र लेकर उनके पास पहुंची। सिंह ने कहा कि मैं उनकी शिकायत पढ़ ही रहा था कि वह बेहोश होने लगी। बेहोश होने से पहले रेखा ने सिंह से कहा था कि उसने जहर पीया है। सिंह ने कहा कि मैं अपनी गाड़ी में उसे तुरंत ही एमएमजी अस्पताल लेकर गया जहां से उसे बाद में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

सिंह ने बताया कि रेखा के भाई के कहने पर ही उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि अभी रेखा की हालत ठीक है और कुछ दिन में उसे छुट्टी दे दी जाएगी। रेखा द्वारा सिंह को दी गई शिकायत के अनुसार उसके पति हरीश का किसी अन्य महिला के साथ संबंध है और उस महिला के लिए हरीश ने घर छोड़ दिया, जो कि अब अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा है। इसके साथ ही रेखा ने शिकायत में कहा है कि उसकी सास उसपर हरीश से तलाक लेने का दवाब बनाती रहती है। इस मामले की शिकायत सिहानी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। थाने के एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें रेखा की बात पर संदेह है क्योंकि जब उन्होंने इस मामले में हरीश से पूछताछ की तो उसने अपनी प्रेमिका कोमल को पुलिस अधिकारियों से मिलवाया जो कि अब उसकी पत्नी है।

कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि छह महीने पहले भी रेखा ने इसी प्रकार की शिकायत एसएसपी ऑफिस में की थी, जिसे बाद में महिला पुलिस थाने में रेफर कर दिया गया था।  पुलिस जांच में यह बात सामने आई थी कि रेखा के पास उसकी शादी से जुड़े कोई भी दस्तावेज नहीं थे और न उसके पास शादी का कोई सबूत था। पुलिस को ऐसा लगता है कि रेखा की कहानी में गड़बड़ है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। इस मामले की पूरी जांच करने के बाद ही सारी सच्चाई सामने आएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.