ताज़ा खबर
 

वीडियो: योगी राज में पुलिसवाले की हनक, टोल प्‍लाजा पर कार रोकी तो सिपाही ने कर दी पिटाई

इस मामले की जांच का जिम्मा बाराबंकी के एसपी अनिल कुमार सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी को सौंपी है।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, यह घटना 3 जून की रात की है। (ANI)

उत्तर प्रदेश में खाकी वर्दी वाले ही इन दिनों गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। आलम ये है कि भ्रष्ट पुलिस अधिकारी अपनी दबंगई दिखाकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर बट्टा लगा रहे हैं। ताजा मामला बाराबंकी जिले के अहमदपुर का है। यहां डायल-100 के एक सिपाही ने टोल प्लाजा के एक कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का यह वाकया टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, यह घटना 3 जून की रात की है। जब मामूली बात से नाराज होकर यूपी की डायल 100 सेवा में तैनात सिपाही ने खुलेआम टोल प्लाजा कर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। अब जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है तो जिले के आला अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं।

आरोपी सिपाही का नाम वीरेश विक्रम यादव बताया जा रहा है जो रामसनेही घाट इलाके की डायल 100 पीआरवी नंबर 1722 पर बतौर चालक तैनात है। 3 जून की रात करीब 8 बजे सिपाही फैज़ाबाद नेशनल हाइवे पर अहमदपुर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के बीच ‌दुर्घटनाग्रस्त निजी कार निकालने को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने टोलकर्मी की पिटाई कर दी। टोल प्लाजा के कर्मचारियो की पिटाई का नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इस मामले की जांच का जिम्मा बाराबंकी के एसपी अनिल कुमार सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी को सौंपी है। अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी ने जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

बता दें कि योगी राज में पुलिस वालों का मनोबल काफी बढ़ गया है। वे बेवजह निर्दोष लोगों पर अपना रौब दिखा रहे हैं। हाल ही के दिनों में यूपी पुलिस के कई कारनामें चौंकाने वाले रहे हैं। बीते सोमवार को ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में चितेरा गांव के निवासी और यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल संदीप ने पड़ोस की चालीस वर्षीय एक महिला के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इससे वो बुरी तरह झुलस गई। लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस वाले की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपी पुलिसकर्मी 24 वर्षीय संदीप मुजफ्फरनगर में पदस्थापित है और एक सप्ताह की छुट्टी पर वह अपने गांव चितेरा आया था।

देखिए वीडियो - उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक ने टोल प्लाजा कर्मचारी को मारा थप्पड़; गाड़ी को रोके जाने से थे गुस्सा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App