ताज़ा खबर
 

हिंदू देवी-देवताओं पर किए थे आपत्तिजनक कमेंट्स, अब हीर खान अरेस्ट; विवाद के बाद से संबंधियों के घर छिपी थी

हीर खान की गिरफ्तारी पर प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक महिला हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही थी।

पुलिस ने हीर खान को प्रयागराज से गिरफ्तार किया है।(फोटो-सोशल मीडिया)

हिंदू देवी- देवताओं पर आपत्तिजनक कमेंट करने को लेकर हीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। विवादित बयान देने के बाद हीर का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। घटना के बाद से हीर अपने संबंधियों के घर छिपी हुई थी। उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने हीर को गिरफ्तार किया है। उसके नाम लखनऊ में भी एक मामला दर्ज  है। उसे नूरूल्ला रोड से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि हीर खान नामक युवती ने कुछ दिन पहले यूट्यूब पर कुछ लोगों का नाम लेते हुए देवी-देवताओं का आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था। इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वायरल वीडियो में वह हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया था। उसने वीडियो में खुद को इस्लाम का रक्षक बताया था। इतना ही नहीं उसने वीडियो में खुद को पकड़ने की चुनौती भी पेश की थी।  उसने यह भी कहा था कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे।

हीर खान की गिरफ्तारी पर प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक महिला हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही थी। उसके खिलाफ तमाम धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की जा रही है। मैं ऐसे असमाजिक तत्वों से कहना चाहूंगा कि ऐसे हरकत को बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा। धार्मिक समुदायों के बीच नफरत फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा था जिसमें हीर खान की गिरफ्तारी की मांग की गई थी। सीएम योगी के सूचना सलाहकार  शलभमणि त्रिपाठी ने हीर खान की गिरफ्तारी से पहले ट्वीट करते हुए लिखा है, अल्लाह के अलावा किसी से ना डरने का दावा करने वाली हीर खान को फ़िलहाल यूपी पुलिस के होमगार्ड्स से भी खौफ लग रहा है,हमारे देवी देवताओं के लिए बेहद घटिया बयान देने वाली हीर खान मुक़दमा दर्ज होते ही फ़रार हो गई है,गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

Next Stories
1 UP: मृत पत्रकार के घर जा रहे थे कांग्रेसी अजय कुमार लल्लू, रोककर लिए गए हिरासत में; बोले- CM साहब मुकदमे से न डराएं
2 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के प्रस्तावक रहे डोम राजा का निधन, पीएम और सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि
3 कर्नाटक Congress चीफ डीके शिवकुमार को COVID-19, 2 दिन से दिख रहे थे लक्षण; अस्पताल में भर्ती
ये पढ़ा क्या?
X