ताज़ा खबर
 

यूपी में टीचर ने महिला सहकर्मी को मारी गोली, आरोपी बोला-हमारे बीच थे संबंध, कर रही थी ब्लैकमेल

कौशल ने पुलिस को बताया कि 'मैं शिक्षिका के साथ संबंध में था। उसने मुझसे अगस्त के महीने में वादा किया था कि वो अपने पति को तलाक देकर उससे शादी रचा लेगी।

uttar pradesh, lucknowआरोपी युवक ने महिला पर उसे ब्लैकमेल करने का आऱोप लगाया है। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में एक युवक ने 40 साल की महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आऱोपी ने महिला पर आरोप लगाया है कि महिला उसे कई दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी। यह मामला सीतापुर का है। बताया जा रहा है कि यह महिला सरकारी स्कूल में कार्यरत थीं और युवक भी इसी स्कूल में जॉब करता था। शनिवार रात को हुई इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए यहां पुलिस ने बताया है कि 30 साल के आरोपी युवक का नाम अमित कौशल है। अमित कौशल, महिला के साथ ही काम करता था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये अवैध पिस्टल को भी बरामद कर लिया है। आऱोपी अमित कौशल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि वो महिला शिक्षिका के साथ रिलेशनशिप में था और शिक्षिका उसे ब्लैकमेल कर रही थीं।

पुलिस के मुताबिक महिला को गोली मारे जाने की यह वारदात सरकारी स्कूल के अंदर ही हुई है। पुलिस के मुताबिक महिला पहले से शादीशुदा थीं औऱ लखनऊ की रहने वाली थीं। वो पिछले 5 साल से सीतापुर के एक स्कूल में पढ़ा रही थीं। पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या के आऱोपी ने पिछले ही साल स्कूल में नौकरी हासिल की थी और वो अन-मैरिड था।

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के मुताबिक बीते शनिवार की सुबह कौशल ने अटेन्डेंस रजिस्टर में महिला शिक्षिका के नाम के आगे कैजुअल लीव लिख दिया। इस बात पर कौशल और महिला शिक्षिका के बीच जमकर बहसबाजी हुई थी।

शाम को स्कूल खत्म होने के बाद महिला शिक्षिका स्कूल के ही स्टाफ रूम में अपना काम पूरा कर रही थीं। उसी वक्त कौशल ने स्टाफ रूम में जाकर उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक शिक्षिका की मौत मौके पर ही हो गई थी।

कौशल ने पुलिस को बताया कि ‘मैं शिक्षिका के साथ संबंध में था। उसने मुझसे अगस्त के महीने में वादा किया था कि वो अपने पति को तलाक देकर उससे शादी रचा लेगी। लेकिन बाद में वो अजनबी की तरह व्यवहार करने लगी और मुझे ब्लैकमेल करने लगी…इसलिए मैं उससे तंग आ गया था और मेरे पास उसकी जान लेने के सिवा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था।’

बहरहाल अब इस मामले में मृतक महिला के पति ने युवक पर केस दर्ज कराया है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बोले BJP के गौरव भाटिया- आपके घर में कहते हैं सो जाओ, वरना इंडियन आर्मी आ जाएगी; PAK पैनलिस्ट का जवाब- मोदी आपकी फौज खत्म करा देगा
2 Coronavirus पर India TV के रजत शर्मा की अपील- सब मास्क लगाएंगे तभी बच पाएंगे; बुरी तरह हुए ट्रोल
3 Unilever लाने जा रही माउथवॉश फॉर्मूलेशन, दावा- कुल्ला करने पर 99.9% COVID-19 खत्म कर देता है
यह पढ़ा क्या?
X