ताज़ा खबर
 

यूपी: युवती के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर ट्रॉली बैग में भरा, फिर जला दिया

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर सफदरगंज थाने के पास सूटकेस में जली हुई लाश मिली है। पुलिस ने अंदेशा जताया कि लाश किसी महिला की हो सकती है। पुलिस ने कहा है कि लाश की शिनाख्त करना मुश्किल हैं क्यों कि लाश का केवल सिर ही बचा था, बाकी शरीर जल गया।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर सफदरगंज थाने के पास एक जली हुई लाश मिली है। लाश को सूटकेश में भरकर लाया गया था। पुलिस ने अंदेशा जताया कि लाश किसी महिला की हो सकती है। पुलिस ने कहा है कि लाश की शिनाख्त करना मुश्किल हैं क्यों कि लाश का केवल सिर ही बचा था, बाकी शरीर जल गया। ईटीवी भारत यूपी नाम के यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पुलिस घटनाक्रम के बारे में बताती हुई दिख रही है। वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक महिला को मारकर उसकी लाश के टुकड़े करके सूटकेस में भरकर लाया गया था। पास में से ही पुलिस को मृतका के अन्य अवशेष भी मिले हैं। पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि महिला की जली हुई लाश मिली है, संभावना व्यक्त की जा रही कि कहीं बाहर से लाकर एक कैरी बैग में ले जाकर के लाश को जला दिया गया है। छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही हैं। जल्द ही मामले से परदा उठ जाएगा। पुलिस ने बताया कि बॉडी में सब कुछ जल गया है, केवल सिर बचा हुआ था। जिससे यह पहचान करना मुश्किल है कि किसकी बॉडी है। कुछ लक्षणों के आधार पर कहा जा रहा है कि यह महिला की लाश हो सकती है। जो अवशेष मिले हैं, उससे लग रहा है कि लाश को किसी बैग में भरकर लाया गया और वहां जला दिया गया। पुलिस ने यह भी बताया कि हाईवे से करीब 200 मीटर अंदर महिला का लाश मिली है। पुलिस ने कहा कि हाईवे पेट्रोलिंग ठीक काम कर रही है, लेकिन छिप-छिपाकर किसी तरह लाश को वहां ले जाया गया। पुलिस ने दावा किया कि पिछले 6 महीनों में ऐसी कोई घटना सामने नहीं आई है, यह इस तरह की पहली घटना है, इसके बारे में आगे से सतर्कता रखी जाएगी।

महिला की जली हुई लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है, लोग सन्न हैं। पुलिस मामले के दोषियों को खोज निकालने की बात कह रही हैं। जिस तरह महिला की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाया गया है, उससे वह अपराध की जघन्यतम श्रेणी का मामला लगता है। कुछ लोग इस मामले की तुलना निर्भया कांड से भी कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही मामले से परदा उठ पाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App