ताज़ा खबर
 

UP: फोन पर बात करते-करते सांप के जोड़े पर बैठ गई महिला, डंसते से हो गई मौत

महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने दोनों सांपों को पीट-पीट कर मार डाला।

Author गोरखपुर | Updated: September 12, 2019 5:30 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला फोन पर बात करने में इतनी मशगूल हो गई कि अनजाने में वह सांप के एक जोड़े पर बैठ गई। सांप के ऊपर बैठते ही महिला को सांप ने तुरंत डस लिया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने दोनों सांपों को लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला।

क्या है मामला: यह घटना गोरखपुर जिले के रियांव गांव की बताई जा रही है। जहां गीता नाम की महिला विदेश में रहने वाले अपने पति से फोन पर बात कर रही थी। बताया जा रहा है कि महिला का पति जय सिंह यादव थाईलैंड में काम करता है। उसकी अक्सर फोन पर पत्नी से बात होती थी। लेकिन बुधवार को सांपों का एक जोड़ा गीता के घर में घुस आया और बेड पर बैठ गया। प्रिंटेड बेडशीट बिछी होने के कारण गीता को उसमें बैठे सांप नहीं दिखाए दिए और फोन पर बात करते हुए बेड पर बैठ गई। तभी सांप ने उसको डस लिया। जिसके कुछ ही देर बाद ही महिला की मौत हो गई।
National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

लोगों ने मार दिया सांप: बताया जा रहा है कि सांप के काटने के बाद बेहोश हो चुकी गीता को परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद जब लोग गीता का शव लेकर घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि दोनों सांप बेड पर पड़े थे। ऐसे में गुस्साए लोगों ने सांपों को पीट-पीट कर मार डाला। बता दें कि यह घटना इलाके में चर्चा का विषय है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Why should Nirmala have all the fun’: पहले वित्त मंत्री ट्रोल हुईं, अब पीयूष गोयल ने बताया- ‘आइंस्टीन ने की थी गुरुत्वाकर्षण की खोज’
2 अगला टार्गेट PoK? अमित शाह और जितेंद्र सिंह के बयानों पर Indian Army Chief जनरल बिपिन रावत बोले- तैयार है सेना
3 AIADMK नेता ने जयललिता की समाधि पर कराई अपने बेटे की शादी, बोले- इससे मिलेगा आशीर्वाद