ताज़ा खबर
 

पत्नी को गैर मर्दों संग सोने को कहा, इनकार किया तो दी बेचने की धमकी!

28 वर्षीय एक युवक ने पीड़ित महिला से शादी का वादा करके पहले शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद दोनों ने चुपचाप 21 मार्च को एक मंदिर में शादी कर ली थी।

उत्तर प्रदेश में महिला ने लगाए अपने ही पति पर चौंकाने वाले आरोप। (express photo)

उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति ने उसे प्रोस्टिट्यूशन (वेश्यावृत्ति) में धकेलने की कोशिश की। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे पश्चिम बंगाल में बेचने की भी धमकी दी है। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है, वहीं इसी बीच आरोपी मौका पाकर फरार हो गया है। कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ का कहना है कि 28 वर्षीय एक युवक ने पीड़ित महिला से शादी का वादा करके पहले शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद दोनों ने चुपचाप 21 मार्च को एक मंदिर में शादी कर ली। लेकिन शादी करने के कुछ दिन बाद ही युवक ने अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ सोने को कह दिया और ऐसा ना करने पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने धारा 506 और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

महिला का आरोप है कि शादी के 10 दिन बाद ही उसके पति ने, जो कि एक टैक्सी ड्राइवर है, कहा कि वह उसके साथ तभी रहेगा, जब वह उसके दूसरे मर्दों के साथ सोएगी। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे पश्चिम बंगाल में किसी व्यक्ति को बेचने की भी धमकी दी है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह का एक मामला बीते साल दिल्ली में भी सामने आया था। दरअसल 35 वर्षीय एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसका पति उसे बीते 4 सालों से बेच रहा है।

महिला ने बताया था कि बीते 4 सालों के दौरान उसके पति के दोस्तों और रिश्तेदारों ने पीड़िता के साथ करीब 70 बार शारीरिक संबंध बनाए थे। महिला ने खुलासा करते हुए कहा कि उसका पति अपने दोस्तों से अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के एवज में पैसे वसूलता है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App