scorecardresearch

Viral video shows Agra woman beating ex-serviceman: गार्ड ने सुनाई पूरी कहानी, वो महिला अधिकारी आईं हाथ में लिए और मुझे सुअर का पिल्ला बोलने लगीं

Agra woman beating ex-serviceman: यूपी के आगरा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अधिकारी डंडे से गार्ड को पीट रही है। साथ ही भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रही है।

Viral video shows Agra woman beating ex-serviceman: गार्ड ने सुनाई पूरी कहानी, वो महिला अधिकारी आईं हाथ में लिए और मुझे सुअर का पिल्ला बोलने लगीं
Agra woman beating ex-serviceman। (फोटो सोर्स: @BhaavnaArora)

Agra woman beating ex-serviceman: उत्तर प्रदेश के नोएडा में श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि आगरा की एक महिला अधिकारी को लेकर बवाल मच गया है। जितनी गालियां श्रीकांत त्यागी ने पूरे वीडियो में नहीं दी होंगी। उतनी गालियां इस महिला ने 10 सेकंड में दे डालीं।

आगरा की महिला अधिकारी ने कुत्ते भगाने को लेकर गार्ड की डंडे से सरेराह पिटाई कर दी। गार्ड का कसूर केवल इतना था कि उसने सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी के अंदर आने से रोका था। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला आपे से बाहर आकर गार्ड को अनिगिनत गालियां दे रही है। साथ ही गार्ड को धमकी भी दे रही है कि तेरे जैसे कई देखे। गार्ड का नाम अखिलेश सिंह भदौरिया है।

यह पूरा घटनाक्रम शनिवार (13 अगस्त, 2022) का बताया जा रहा है। जिस वक्त महिला अधिकारी गार्ड की पिटाई कर रही थी, उसी वक्त किसी शख्स ने इस पूरी वारदात को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। घटना के बाद पीड़ित गार्ड ने पुलिस को महिला के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

महिला अधिकारी ने गार्ड को बोला- सुअर का पिल्ला, कुत्ते का बच्चा

इस पूरे घटना के बारे में पीड़ित गार्ड अखिलेश सिंह भदौरिया ने बताया कि यह महिलाएं इस गली में कुत्तों के लिए खाना डाल देती हैं। उसके बाद वहां गंदगी फैलती है और कुत्ते ऑफिसर कॉलोनी में घुसकर पॉटी कर देते हैं, जिसके कारण अखिलेश को डांट पड़ती है।

अखिलेश का कहना है कि वो अपनी नौकरी बचाने और व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कुत्तों को भगा देते हैं, जिससे यह महिला अधिकारी नाराज हो गई और मेरे पास आकर भद्दी-भद्दी गालियां जैसे- सुअर का पिल्ला, कुत्ते का बच्चा बोलने लगीं। इतना ही नहीं

गार्ड ने कहा कि जब महिला अधिकारी इस तरह का बर्ताव कर रही थीं। तब मैंने उनसे सभ्यता से बात करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने हमारी एक भी बात नहीं सुनी और मेरे पैरों पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। बता दें, गार्ड अखिलेश आर्मी से रिटायर हैं, वहीं महिला खुद को अधिकारी बताती है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.