ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: मोबाइल कंपनी में महिला कर्मचारी से अभद्रता, दो युवक गिरफ्तार, एचआर मैनेजर फरार

नोएडा के ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र स्थित एक मोबाइल कंपनी में महिला इंजीनियर से छेड़छाड़ व उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

तस्वीर का प्रयोग सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

दिल्ली से सटे नोएडा में एक मोबाइल कंपनी से पुलिस ने दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ये दोनों महिला इंजीनियर से अभद्रता और फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी करते थे। बता दें कि महिला की शिकायत पर ईकोटेक-1 थाना में कंपनी के एचआर मैनेजर सहित पांच कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

बता दें कि नोएडा के ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र स्थित एक मोबाइल कंपनी में महिला इंजीनियर से छेड़छाड़ व उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार महिला ने करीब महीने भर पहले पकडे़ गए दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 504,  आपराधिक धमकी की धारा 506 और धारा 67 (अश्लील टिप्पणी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद अब आरोपी सूरज और किशन को दोपहर में कंपनी के बाहर से गिरफ्तार किया गया है।

क्या है आरोप- मामले में कंपनी के टेक्नीशियन सूरज बहुगुणा पर महिला के फेसबुक अकाउंट पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप है। साथ ही कंपनी के कर्मचारी किशन चंद, अनुराग शर्मा और खुर्शीद सैफी पर भी पीड़िता के साथ अभद्रता का आरोप है। आरोपियों ने महिला पर साथ में शराब पीने के लिए भी दबाव बनाया था। इन सबसे तंग आकर महिला इंजीनियर शिकायत लेकर कंपनी के एचआर मैनेजर विजय अहलावत के पास गईं थी। लेकिन वहां भी एचआर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार- घटना से तंग आकर महिला ने 20 दिसंबर को ईकोटेक-1 थाने में एचआर मैनेजर सहित पांच कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद थाना प्रभारी फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि मामले में दो आरोपित कर्मचारी टिहरी गढ़वाल के सूरज बहुगुणा और बल्लभगढ़ के किशनचंद को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App