ताज़ा खबर
 

VIDEO: योगी सरकार ने सड़क पर उतार दीं 500 बसें, कुंभ में एक और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की कोशिश

शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा कुंभ मेला एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार वजह है वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश। बता दें कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज करवाने के लिए गुरुवार को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC)ने करीब 500 बसों को एक साथ सड़क पर उतारा।

Author Updated: February 28, 2019 10:34 PM
गिनीज बुक में विश्व रिकार्ड दर्ज कराने के लिए UPSRTC की 500 बसें, फोटो सोर्स- ANI

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज करवाने के लिए गुरुवार को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) ने करीब 500 बसों को एक साथ सड़क पर उतारा। कुंभ मेले की सवारियों के साथ इन बसों को प्रयागराज में चलाया गया। जानकारी के मुताबिक बसों के इस काफिले की कुल लंबाई 3.2 किलोमीटर रही। वहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

एक साथ करीब 500 बसें आईं नजर: बता दें कि ये वीडियो ट्विटर पर इन्फॉर्मेशन डिपॉर्टमेंट प्रयागराज द्वारा शेयर किया गया है। इस पेज का ट्विटर हैंडल है @Info_Prayagraj। वीडियो कैप्शन में बताया गया है कि करीब 500 बसें सड़क पर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज करवाने के लिए उतारी गई हैं। वहीं प्रमुख सचिव परिवहन अनुराधा शुक्ला ने गुरुवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ट्विटर पर इन्फॉर्मेशन डिपॉर्टमेंट प्रयागराज द्वारा एक से अधिक वीडियो शेयर किए गए हैं।

पीएम मोदी ने किया था सम्मानित: गौरतलब है कि हाल ही में पीएम मोदी प्रयागराज पहुंचे थे जहां उन्होंने सबसे पहले संगम में स्नान किया और उसके बाद सफाईकर्मचारियों को सम्मानित किया। इस दौरान पीएम मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में पीएम मोदी 5 सफाईकर्मचारियों के पैर धोते नजर आए। पैर धोने के बाद पीएम ने खुद कपड़े से सफाईकर्मचारियों के पैर भी पोछे और सभी को शॉल पहनाकर सम्मानित किया।

 

सुर्खियों में है कुंभ: दुनिया के सबसे बड़े धार्मिक मेला इस बार काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि कुंभ की शुरुआत के एक दिन पहले ही वहां टैंट में आग लगी थी। वहीं उसके बाद भी कई बार आग लगने की बात सामने आई थी। आग के अलावा कुंभ पुलिस का सोशल मीडिया अकाउंट भी काफी सुर्खियों में रहा। जिसने अपने ट्विटर अकाउंट पर अनोखे अंदाज में ट्वीट्स किए। वहीं कुंभ में आए अखाड़े और उनके बाबा भी काफी सुर्खियों में रहे। कभी बुलेट वाले बाबा तो कभी महंगी सिगरेट पीने वाले बाबा ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Abhinandan की बहादुरीः पैराशूट से गिरते ही नष्ट किए अहम मैप, पाकिस्तानियों को नहीं मिले सबूत
2 पाकिस्तान ने कहा- अभिनंदन को छोड़ेंगे, कुछ ही देर बाद पीएम मोदी बोले- अभी-अभी एक पायलट प्रोजेक्ट पूरा हुआ
3 2019 Lok Sabha Election: हैदराबाद से ओवैसी के खिलाफ लड़ सकते हैं मोहम्मद अजहरुद्दीन