ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- जब हर क्षेत्र में देश गया घट तो क्या करोगे लाकर बजट

केंद्र सरकर के अंतरिम बजट को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झूठ का पुलिंदा करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो सोर्स : Indian Express)

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अपना अंतरिम बजट पेश कर रही है। इस दौरान राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि देश हर क्षेत्र में घट रहा है तो अब बजट लेकर क्या कर लोगे। उन्होंने बजट को झूठ का पुलिंदा कहा है।

बता दें कि केंद्र सरकार की तरफ से वित्त मंत्री पियूष गोयल लोकसभा में अंतरिम बजट पेश कर रहें हैं। लेकिन इस बीच विपक्षी पार्टियों ने बजट पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर सरकार पर हमला किया है। उन्होंने लिखा, ‘जब हर क्षेत्र में देश गया घट तो क्या करोगे ला कर बजट तैयार हो जाइए आनेवाला है झूठ का पुलिंदा जिसमें ‘सच’ को छोड़कर सब कुछ होगा’

बता दें कि बजट पेश होने से पहले केंद्रीय संसदीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि हमने पीएम मोदी के नेतृत्व में चार बजट पेश किए हैं। उन्होंने बजट को लेकर कहा कि अब लोग चुनाव में जा रहें हैं और अंतिम सत्र भी है। बजट में पीएम की दूरदृष्टि साफ दिखाई देगी। उन्होंने बजट को गरीबों, किसानों, युवाओं, महिलाओं के उत्थान की दृष्टि से और देश को आगे बढ़ाने की दृष्टि से काफी असरदार साबित होने वाला बताया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले पेश हो रहे है इस अंतिम बजट से लोगों का काफी उम्मीदें हैं। बताया जा रहा सरकार इस दौरान बड़े ऐलान कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App