यूपी: 12वीं की स्टूडेंट का दर्द- उत्पीड़न कर रहा बीजेपी जिलाध्यक्ष का बेटा, छोड़ दूंगी पढ़ाई

पीड़िता और उसका परिवार इसी बात से बीते कई दिनों से परेशान चल रहा है। पीड़िता ने इसी के कारण स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। उसका कहना है कि अगर यही हाल रहा तो वह पढ़ाई ही छोड़ देगी। वहीं, सूचना पर पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी बीजेपी नेता का बेटा उसके घर पर प्रेम-पत्र फेंक जाता है। (फोटोः ANI)

उत्तर प्रदेश में एक स्कूली छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। बागपत में रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता का बेटा उससे छेड़खानी करता है। वह छात्रा के घर पर प्रेम-पत्र भी फेंक जाता है। पीड़िता और उसका परिवार इसी बात से बीते कई दिनों से परेशान चल रहा है। ऐसे में पीड़िता ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। उसका कहना है कि अगर यही हाल रहा तो वह पढ़ाई ही छोड़ देगी। वहीं, मामले की जानकारी पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह मामला यहां के छपरौली गांव का है। पीड़िता 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। उसका आरोप है कि अक्षय खोखर नाम का लड़का उसे काफी दिनों से परेशान कर रहा है। वह उसके घर पर प्रेम-पत्र फेंक जाता है। पीड़िता इसी बात से कई दिनों से डरी हुई है। यहां तक कि उसने बाहर जाना भी लगभग बंद कर दिया है। ऐसे में उसकी पढ़ाई भी बुरी तरह प्रभावित हो रही है। अक्षय बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोखर का बेटा है।

पीड़िता ने जब इस बारे में अपने परिजन को बताया तो वे भी दंग रह गए। उसके परिवार का आरोप है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष का बेटा ही उनके यहां पर प्रेम पत्र फेंक जाता है, जिसमें आई लव यू लिखा रहता है। ये प्रेम-पत्र पाकर पीड़िता और उसका परिवार दिमागी तौर पर परेशान चल रहा है। पीड़ित पक्ष का दावा है कि अभी तक पुलिस इस मामले में अक्षय समेत अन्य आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। अगर आरोपी नहीं धरे गए तो उन लोगों को गांव छोड़ना पड़ेगा।

हालांकि, पुलिस की ओर से बताया गया कि अक्षय, उसके दोस्त और अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उन्हें दबोचने के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं, बीजेपी नेता की भी इस बाबत सफाई आई है। उन्होंने कहा कि ये विरोधियों का षडयंत्र है और उन लोगों को फंसाया जा रहा है। ऐसा सिर्फ और सिर्फ उनकी छवि खराब करने के मकसद से किया जा रहा है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट