scorecardresearch

केशव प्रसाद मौर्य को चुनाव में हराने वाली पल्‍लवी पटेल घर पर अचानक बेहोश कर गिर पड़ीं, मेदांता अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

गौरतलब है कि 41 साल की पल्लवी पटेल समाजवादी पार्टी के टिकट पर मैदान में थीं और उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य को हराया था। वह केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन हैं।

pallavi-patel
अपना दल (के) की नेता पल्लवी पटेल (फोटो: फेसबुक)

यूपी के कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से अपना दल(कमेरावादी) की विधायक पल्लवी पटेल को गंभीर हालत में लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वो लखनऊ में अपने घर में बेहोशी की हालत में गिर गई। जिससे उन्हें चोटें भी आई हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पल्लवी पटेल ने सिराथू सीट से उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य को हराया था।

पल्लवी पटेल को मेदांता अस्पताल के आईसीयू वार्ड में ए़डमिट किया गया है। अस्पताल द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक मंगलवार रात अचानक पल्लवी पटेल की तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गईं। वहीं उनके परिवार का कहना है कि पल्लवी पटेल को चक्कर आने के चलते वह अचानक गिर गई। जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लग गई।

वहीं अस्पताल की तरफ से कहा गया है कि न्यूरो डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सक लगातार पल्लवी पटेल की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। बुधवार को उनकी प्रारंभिक जांच की गई, जोकि सामान्य पायी गईं। उनके स्वास्थ्य पर विशेषज्ञों की मेडिकल टीम निगरानी कर रही है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट: 6 जुलाई को योगी सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट में पल्लवी पटेल के ठीक होने की कामना की। उन्होंने लिखा, “कौशांबी जनपद के सिराथू से सपा की लोकप्रिय विधायक पल्लवी पटेल जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है! भगवान से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं!”

गौरतलब है कि 41 साल की पल्लवी पटेल बीते विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर सिराथू से मैदान में थीं और उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य को 7,337 वोटों से हराया था।

दोनों बहनों में विवाद भी देखा गया है: गौरतलब है कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते पल्लवी पटेल और उनकी बहन और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल में विवाद की खबरें भी आई हैं। हाल ही में दोनों के बीच उनके पिता सोने लाल पटेल की जयंती कार्यक्रम में विवाद हुआ था। दरअसल इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम के आयोजन को लेकर दोनों बहनें आमने- सामने आ गई थी। जिसमें मां ने पल्लवी पटेल का साथ दिया था।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X