ताज़ा खबर
 

योगी सरकार ने बाथरूम में लगवाईं सपा झंडे के रंग वाली टाइल्स, सड़कों पर उतरे नेता

सपा कार्यकर्ता इसके खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं और गोरखपुर में कई जगह सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

samajwadi party, uttar pradesh, akhilesh yadavगोरखपुर के अस्पताल के शौचालय में लगे टाइल्स की तस्वीर। (इमेज सोर्स-ट्विटर/समाजवादी पार्टी)

गोरखपुर के एक अस्पताल के शौचालय में समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग से मिलती टाइल्स लगाने पर सपा कार्यकर्ता भड़क गए हैं। जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर इसका विरोध किया। दरअसल गोरखपुर के ललित नारायण मिश्रा रेलवे अस्पताल के शौचालय में लाल और हरे रंग की टाइल्स लगवायी गई हैं।

सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यह टाइल्स समाजवादी पार्टी के झंडे से मिलती जुलती हैं और उन्होंने इसे पार्टी झंडे का अपमान बताया है। सपा कार्यकर्ता इसके खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं और गोरखपुर में कई जगह सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि “दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीति द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगों का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग।”

वहीं राज्यसभा चुनाव के चलते बसपा और सपा में ठन गई है। दरअसल बसपा के 7 विधायक सपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं। जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावाती ने सपा के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। उन्होंने कहा कि साल 2003 में मुलायम सिंह ने बसपा तोड़ी तो उनकी बुरी गति हुई, अब अखिलेश ने यह काम किया है, उनकी बुरी गति होगी।

मायावती ने कहा है कि यूपी विधान परिषद चुनाव में सपा को हराने के लिए अगर भाजपा को वोट करना पड़े तो वह भी किया जाएगा। मायावती ने सपा के साथ गठबंधन को भारी भूल बताया और कहा कि हमें सपा से हाथ नहीं मिलाना चाहिए था। हमें इस बारे में गहराई से सोचना चाहिए था लेकिन हमने जल्दबाजी में निर्णय लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंगेर गोलीकांड: रचना पाटिल नई डीएम नियुक्त, आईपीएस मानवजीत सिंह ढिल्लो को बनाया एसपी; चुनाव आयोग ने सात दिनों में मांगी जांच रिपोर्ट
2 यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व महिला सांसद ने छोड़ी पार्टी, कहा- प्रदेश नेतृत्व सोशल मीडिया मैनेंजमेंट व ब्रांडिंग में लीन
3 प. बंगाल के गवर्नर ने फिर ममता सरकार पर साधा निशाना, बोले-राज्य में अलकायदा पसार रहा पांव, हर कार्यक्रम में चल रहे बम
यह पढ़ा क्या?
X